अंदर की बातकरियरट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

नोएडा में खुलेगा देश के सबसे बडे मॉल में से एक लुलु मॉल

LULU Mall News: लखनऊ का लुलु मॉल (Lulu Mall) का नाम देश के सबसे बड़े मॉल में शुमार है। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के बाद अब नोएडा में भी बनने जा रहा है. अब लुलु ग्रुप (Lulu Group) ने नोएडा में इससे भी भव्य और आकर्षक मॉल बनाने के लिए अथॉरिटी सें इजाजत मिल गई है. बता दे ये मॉल लखनऊ वाले मॉल से भी बडा होगा. ये मॉल नोएडा के सेक्टर 108 में बनाया जाएगा। जानकारी के मुताबिक बता दें इस मॉल को बनाने के लिए लुलु ग्रुप 2500 करोड़ रुपए इन्वेस्ट करेगा.

इस नया LULU Mall बनाने के लिए नोएडा अथॉरिटी के साथ LULU Group ने 2500 करोड रूपये के MOU पर साइन किए है. बताया जा रहा है कि इस mall में 15 multiplex screen की व्यवस्था होगी. और इसके साथ ही Noida में बनने वाले इस नए mall में 300 सें ज्यादा ब्रांड्स के आउटलेट होंगे. इनमें घरेलू और विदेशी ब्रांड शामिल होगें. यह एक 5 स्टार होटल भी होगा। इस mall के खुलने से लोगों को बड़े स्तर पर रोजगार भी मिलेगा।

Read Also: आखिर सुप्रीम कोर्ट ने क्यों कहा कि मेइती को एसटी का दर्जा देने पर फिर से विचार करे सरकार !

बता दें Noida Authority LULU ग्रुप को 12.5 एकड़ की जमीन मुहैया कराएगी. इस भव्य मॉल को बनाने में लगभग 3 साल का समय लगेगा।कंपनी झांसी में भी mall बनाने की तैयारी में है. ग्रुप के नए MOU के अनुसार, LULU Group अपने नए प्रोजेक्ट्स पर 5000 करोड़ रुपये खर्च करने जा रही है. इस प्रोजेक्ट में नोएडा(noida), अयोध्या, गोरखपुर, वाराणसी, प्रयागराज और कानपुर(kanpur) में भी मॉल तैयार किए जाएंगे

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button