ट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुड

फिल्म OMG-2 का पोस्टर हुआ जारी, कृष्ण के बाद अब इस नए अवतार में दिखेंगे अक्षय कुमार

Akshay Kumar OMG 2: OMG-1 ये एक ऐसी फिल्म जो विवादों के बीच झूलते हुए जबरजस्त उछाल मारी थी। इसकी पूरी कहानी धर्म के ही इर्द गिर्द गढ़ी गई थी। जिसमें अभिनेता अक्षय कुमार ने कृष्ण का दमदार अभिनय निभाया था। अक्षय कुमार औऱ परेश रावल की फिल्म ‘ओह माय गाड’ सुपरहिट रही थी। इस पर जमकर विवाद भी हुआ था लेकिन इसके बावजूद भी दर्शकों को अगले इस फिल्म के पार्ट 2 का इंतजार था। तभी से दर्शकों के लंबे इंतजार के बाद इस फिल्म लाया जा रहा है। तो इसी बीच अब इस फिल्म का दूसरा पार्ट रिलीज होने वाला है।

लेकिन उससे पहले ओह माय गाड फिल्म का नया पोस्टर जारी कर दिया गया है। पोस्टर के लान्च होते ही इस फिल्म को लेकर चर्चाए तेज हो गई हैं। पोस्टर में अक्षय कुमार इस बार महादेव के लुक में नजर आ रहे हैं। लेकिन इससे पहले भी अक्षय कुमार अपने महादेव वाले लुक को साझा कर चुके है। लेकिन इस बार के साझा किए गए पोस्टर में अक्षय कुमार का क्लोजअप और क्लीयर लुक देखा जा रहा है। अक्षय के इस नए पोस्टर को उनकी अपकमिंग के लिए फिल्म के लिए काउंटडाउन के तौर पर देखा जा रहा है।

बता दें इस फिल्म के पोस्टर में अक्षय कुमार को भगवान शिव के रूप को दिखाया गया है। बता दें कि OMG-1 में अक्षय कुमार को कृष्ण के रूप में दिखाया गया था। फिल्म में परेश रावल ने लीड रोल किया था। कई अहम किरादर थें जिसमें से एक मिथुन चक्रवती भी नजर आए थे। उस वक्त की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में रही थी। ये फिल्म 11 अगस्त को सभी सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

आपको बता दे कि इस फिल्म को लेकर लोगों को काफी उम्मीदें लगी हुई लेकिन लोगों को इस बाद का अंदेशा है कि कहीं ये फिल्म भी आदिपुरूष की तरह धार्मिक ठेस न पहुंचे। लोग इस फिल्म के रिलीज से पहले की पोस्टर पर कह रहे हैं कि हमे उम्मीद है कि फिल्म में हिंदू धर्म का मजाक न बनाया गया हो तो वहीं अब देखना होगा कि कही ये फिल्म आदिपुरूष की तरह ही दर्शकों को निराश न कर दे|

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button