न्यूज़बॉलीवुड

“तेरे वास्ते फलक से मैं चांद लाऊंगा” गाने के गायक अल्तमश फरीदी को जिलाधिकारी के अपने द्वारा लिखी हुई पुस्तक की भेंट

Zara Hatke Zara Bachke: फिल्म जरा हटके जरा बचके का गाना तेरे वास्ते 3 मिलियन से अधिक रील्स और 100 मिलियन व्यूज के साथ सोशल मीडिया सनसनी बन गया है। गीतकार अमिताभ भट्टाचार्य प्रतिक्रिया से रोमांचित हैं, उन्होंने कहा, “एक कलाकार के रूप में (Zara Hatke Zara Bachke) हमारे लिए इससे अधिक आश्वस्त और संतोषजनक कुछ नहीं है कि दर्शक हमारे काम की सराहना करें और उसका आनंद लें।” इस गाने को कंपोज़्ड सचिन-जिगर (Sachin – Jigar) ने किया था, जिसमें गायक शादाब फरीदी, वरुण जैन और अल्तमश फरीदी ने भी योगदान दिया था। भट्टाचार्य को गाना लिखने में मजा आया था और इस गाने को दुबई में बनाया गया था और उनका मानना ​​है कि गाने लोगों तक कैसे पहुंचते हैं और उनसे कैसे जुड़ते हैं, इसमें सोशल मीडिया महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

Zara Hatke Zara Bachke

तेरे वास्ते फलक से में चांद लाऊंगा सोला सतरा सितारें संग बांध लाऊंगा (Zara Hatke Zara Bachke) इस गाने के गायक अल्तमश फरीदी को 2 जुलाई यानी रविवार को जिलाधिकारी दिनेश चंद्र ने अपने द्वारा लिखित पुस्तक भेंट करते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की. जिलाधिकारी दिनेश चंद्र ने कहा कि सहारनपुर हमेशा से एक सांस्कृतिक नगरी रही है धार्मिक नगरी है और यहां से जो रोशनी निकलती है मां शाकंभरी देवी और मां त्रिपुरा बाला सुंदरी देवी के आशीर्वाद से लोगों के मन में एक सांस्कृतिक विरासत के भाव जागृत होते हैं और इसी क्रम में मुझे प्रशंसा है कि जनपद सहारनपुर के उभरते हुए कलाकार अल्तमश फरीदी जिनका एक बहुत प्रसिद्ध गाना है.

Read: Bollywood Latest News in Hindi | News Watch India

दिनेश चंद्र ने आगे कहा-तेरे वास्ते मैं फलक से चांद लाऊंगा इसके अलावा भी कई फिल्मों में गाने गाए हैं बहुत अच्छे गाने लिखे हैं और जब ये मुझसे मिले मैंने अपनी और अपने सहारनपुर से की ओर से राजेश्वर नगर की ओर से इन को शुभ आशीर्वाद दिया कि इसी प्रकार जीवन में उन्नति करते रहे सहारनपुर का नाम रोशन करें और सांप्रदायिक सौहार्द से परिपूर्ण गीतों को लेकर लोगों में प्यार मोहब्बत की खुशबू फैलाते रहे। वहीं जिलाधिकारी से पहले की सम्मान से अभिभूत गायक अल्तमश फरीदी बहुत बड़े सम्मान की बात है यह बहुत बड़ा अचीवमेंट है आज मैं बहुत खुश हूं जिलाधिकारी (District Magistrate) से मेरी पहली मुलाकात की जिस तरह से उन्होंने मुझे आशीर्वाद दिया सम्मान दिया उनको मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता उनकी पुस्तक मुझे आशीर्वाद (Blessings) के रूप में मिली यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button