ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Shreya Ghosal: कान्सर्ट के बीच चली गई श्रेया घोषाल की आवाज़, 3 घंटे तक चला इलाज, फैंस हुए इमोशनल

श्रेया (Shreya Ghosal) ने इंस्टा पर स्टोरी लगाकर कहा कि आज मै बहुत इमोशनल हो रही हूं। मैं अपने बैंड सें, फैम से और A टीम से बहुत ज़्यीदी प्यार करती हूं। उन्होने मुझे मेरे हर फेज़ में सपोर्ट किया है चाहें वो अच्छा हो या बुरा हो। मुझे चमकते रहने में हमेशा मदद की है।

नई दिल्ली: सिंगर श्रेया घोषाल (Shreya Ghosal) अपनी जादुई आवाज़ के लिए फैंस के बीच हमेशा छाई रहती हैं। इसी के साथ ही फिल्म इंडस्ट्री में हाइएस्ट पैड प्लेबैक सिंगर्स में से एक हैं। उन्होने अपने अभी तक के सिगिंग करियर में बहुत ही सुपरहिट गाने दिए हैं। लेकिन अभी सिंगर से जुड़ी एक दुखी करने वाली ख़बर आ रही है जिससे फैंस काफी मायूस हो गए थे। सिंगर श्रेया घोषाल ने एक कान्सर्ट के बाद अपनी आवाज़ खो दी जिसकी खबर मिलते ही उनको प्यार करने वाले उनकी आवाज़ के लिए दुआ मांगने लगें।

श्रेया घोषाल ने खोई आवाज़

इस हादसे की जानकारी सिंगर (Shreya Ghosal) ने खुद अपने इंस्टा हैंडल से किया था। उन्होने जानकारी देते हुए बताया कि उनकी आवाज़ चली गई थी लेकिन डॉक्टर्स के बदौलत अब वो बिलकुल ठीक हैं। ठीक होने के बाद सिंगर ने फिर से एक कान्सर्ट अटैंड किया। श्रेया (Shreya Ghosal) ने इंस्टा पर स्टोरी लगाकर कहा कि “आज मै बहुत इमोशनल हो रही हूं। मैं अपने बैंड सें, फैम से और A टीम से बहुत ज़्यादा प्यार करती हूं। उन्होने मुझे मेरे हर फेज़ में सपोर्ट किया है चाहें वो अच्छा हो या बुरा हो। मुझे चमकते रहने में हमेशा मदद की है।”

फैंस ने की सिंगर के लिए दुआं

जबसे श्रेया ने सोशल मीडिया पर स्टोरी लगाई है फैंस उनके लिए दुआं मांग रहे हैं। उन्हें बहादुर कह रहे हैं और उन्हें ढ़ेर सारा प्यार भेज रहे हैं। अब सिंगर बिल्कुल ठीक हैं और उनकी आवाज़ भी अब ठीक है। ये समय श्रेया और उनके फैन के लिए एक बुरे सपने से कम नही था।

बता दें श्रेया 4 साल की उम्र से ही गाना गा रही हैं और उन्होने 4 नेशनल अवार्ड भी जीते हैं। उन्होने रिएलिटी शो सारेगामापा में पार्टिसिपेट किया था जिसमें उन्हे जीत भी मिली थी। उन्होने हिंदी के अलावा 4 अन्य भाषाओं में भी गाने गाए हैं।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button