ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरबॉलीवुडमनोरंजनराजनीति

Kangana Ranaut’s Airport Incident: CISF कांस्टेबल को नौकरी देने पर सोना मोहपात्रा ने कि विशाल ददलानी की आलोचना

Sona Mohapatra criticised Vishal Dadlani for giving job to CISF constable

Kangana Ranaut’s Airport Incident: कंगना रनौत, जो अब एक राजनीतिज्ञ (Politician) हैं, उनको गुरुवार को चंडीगढ़ एयरपोर्ट (Chandigarh Airport) पर CISF की एक जवान ने कथित तौर पर थप्पड़ मारा। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, संगीतकार (Music composer) और गायक (singer) विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ के ज़रिए कंगना पर हमला करने वाली CISF कर्मि के प्रति अपना समर्थन (Support) साझा किया। और अब, गायिका सोना मोहपात्रा (Singer Sona Mohapatra) ने विशाल के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी है। सोना ने अनु मलिक (Anu Malik) का पक्ष लेने और #MeToo आंदोलन के दौरान अनु मलिक पर आरोप लगने के बावजूद सिंगिंग रियलिटी शो (Singing reality show) को सह-जज (Co-judges) करने के लिए विशाल ददलानी को आड़े हाथों लिया।

ट्वीट को कोट करते हुए उन्होंने लिखा, “रीढ़ की हड्डी में जज की सीट पर अनु मलिक जैसे कई आरोपियों के सीरियल मोलेस्टर (Serial Molester) के बगल में बैठना और जब मेरे जैसे सहकर्मी (Colleague) उन्हें खड़े होने, बोलने और रियलिटी शो की इस जहरीली संस्कृति (Toxic culture) को पीछे धकेलने में मदद करने के लिए कहते हैं – तो यह कहना शामिल है कि पैसा कमाके देश से निकलना है…मैं आपको बताती हूं कि यह एक रत्न है।”

अनु मलिक के मी टू आरोप

2018 में गायिका श्वेता पंडित (Singer Shweta Pandit) ने मलिक पर 15 साल की उम्र में उनका यौन उत्पीड़न (sexual harassment) करने का आरोप लगाया था। एक लंबे ट्विटर पोस्ट में पंडित ने अपनी आपबीती सुनाई और मलिक को “पीडोफाइल” कहा। उन्होंने मलिक को सामने लाने के लिए गायिका सोना मोहपात्रा को भी धन्यवाद दिया और अतीत में उनके द्वारा शोषण किए गए अन्य लोगों से भी बोलने का आग्रह किया। मोहपात्रा ने मलिक पर “सीरियल अपराधी” होने का आरोप लगाया और आरोप लगाया कि वह उन्हें अजीब समय पर फोन करते थे। इसके तुरंत बाद, तीन और महिलाओं ने बॉलीवुड संगीतकार पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया। इसके बाद, अनु मलिक को इंडियन आइडल 10 (indian idol 10) के जज के पद (judge positions) से हटने के लिए कहा गया, लेकिन दो साल बाद ही वे शो में वापस आ गए। 2023 में, अनु मलिक ने हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya), नीति मोहन (Neeti Mohan) और होस्ट आदित्य नारायण (Host Aditya Narayan) के साथ सा रे गा मा पा (Sa Re Ga Ma Pa) के जज की कुर्सी (judge’s chair) संभाली।

इस बीच, कंगना रनौत ने इस घटना पर इंडस्ट्री की चुप्पी (Silence of the industry) की आलोचना (Criticism) करने के लिए अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया। उन्होंने लिखा, “राफा गैंग पर सभी की नजर है, यह आपके या आपके बच्चों के साथ भी हो सकता है… जब आप किसी पर आतंकवादी हमले का जश्न मनाते हैं तो उस दिन के लिए तैयार रहें जब यह आपके पास भी वापस आएगा।”

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button