न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Sonam Kapoor Birthday Special: 39 साल की हुई सोनम कपूर, पति से मिला खास तोहफा, देखे वीडियो

Sonam Kapoor turns 39, gets a special gift from her husband, watch video

Sonam Kapoor Birthday Special: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर 9 जून को 39 वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर उनका परिवार और दोस्त उनके साथ हैं और अभिनेत्री ने हाल ही में अपने पति द्वारा दिए गए गिफ्ट की एक तस्वीर साझा की है। आनंद आहूजा (Anand ahuja) ने सोनम को जो गिफ्ट दिया है, वो वाकई अनमोल है। आइए दिखाते हैं।

9 जून को बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam kapoor) अपना 39वां जन्मदिन मना रही है। इस खास दिन पर उनके दोस्तों और परिवार से ढेरों प्यार और शुभकामनाएं मिल रही हैं। सोनम के पति आनंद आहूजा ने भी अपने पति के लिए एक शानदार तोहफा दिया है। सोनम ने अपने सोशल मीडिया हैंडल (Social media handle) पर इसकी एक झलक दी कि उनके बर्थडे का सेलिब्रेशन (birthday celebration) कैसा रहा। सोनम कपूर ने अपने पति आनंद आहूजा के दिए गए जन्मदिन के तोहफे की एक झलक दिखाई। आइए हम भी आपको दिखाते हैं।

सोनम कपूर (Sonam kapoor) ने कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram account) पर अपने पति आनंद आहूजा से मिले उपहार की तस्वीर पोस्ट की थी। सोनम के पसंदीदा उपन्यासों में से एक रवींद्रनाथ टैगोर की “गीतांजलि” उन्हें उनके खास दिन पर दी गई थी। पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘मेरे अद्भुत पति ने जन्मदिन का गिफ्ट दिया. टैगोर की अंग्रेजी में अनुवादित गीतांजलि का पहला वर्जन। धन्यवाद @आनंदहुजा मुझे नहीं पता कि मैंने आपके लायक होने के लिए क्या किया।’

सोनम को पति से मिला ये गिफ्ट

उन्होंने किताब खोलकर एक कहानी के पहले कुछ पन्ने भी दिखाए। सोनम का जन्मदिन भी यूके में उनके रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ मनाया गया।

सोनम कपूर की बर्थडे पार्टी

उनकी बहन रिया कपूर (Riya kapoor) द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो (video) में वे उस रात पार्टी में अच्छा समय बिताते हुए दिखाई दे रहे हैं, और अंतिम तस्वीर में, सोनम अपने हाथों को पकड़े हुए और अपनी आँखें बंद करके मोमबत्तियाँ बुझाती हुई दिखाई दे रही हैं। डाइनिंग टेबल (Dining table) पर एक मोमबत्ती रखी हुई है।

सोनम कपूर की फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम को हाल ही में 7 जुलाई, 2023 को रिलीज़ होने वाली क्रिमिनल थ्रिलर “ब्लाइंड” में देखा गया था। 2019 में ‘द ज़ोया फैक्टर’ के रिलीज़ होने के बाद, वह 6 साल तक गायब रहीं। उनकी अगली फ़िल्म “बैटल फ़ॉर बिटोरा” में नज़र आएंगी।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button