उत्तर प्रदेशक्राइमट्रेंडिंगन्यूज़राज्य-शहर

Agra Husband Wife Suicide Case: कपल ने सेल्फी लेकर लगाया वॉट्सऐप स्टेटस…फिर फांसी के फंदे पर झूला

The couple took a selfie and put it on WhatsApp status… then hanged themselves

Agra Husband Wife Suicide Case: उत्तर प्रदेश के आगरा से एक भयावह घटना सामने आई है। जिले के एक गांव में पति-पत्नी ने अपने घर के बरामदे में रस्सी से लटककर आत्महत्या कर ली। पति-पत्नी ने इस घटना को अंजाम देने से ठीक पहले अपने बेटे के साथ सेल्फी ली। व्हाट्सएप स्टेटस पर पोस्ट किया। इसके बाद उन्होंने फांसी लगा ली।

उत्तर प्रदेश (uttar Pradesh) के आगरा (Agra) से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। शुक्रवार, 28 जून को तड़के जिले में एक पति-पत्नी ने अपने घर के बरामदे में रस्सी से लटककर आत्महत्या कर ली।जब घर वालों ने दोनों के शव लटके देखे तो हंगामा मच गया। पड़ोसी और अन्य लोग पहुंचे। पुलिस को बुलाया। पुलिस ने लाशों को फंदे से उतार पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले (police case) की जांच कर रही है। घटना आगरा के बाह क्षेत्र के थाना खेड़ा राठौर की है। यहां के गांव नंदगांव निवासी सुरजीत (29) और उसकी पत्नी राधा (24) के शव शुक्रवार सुबह घर के बरामदे में फंदे पर लटके मिले। दोनों की शादी 4 साल पहले हुई थी। दोनों को एक डेढ़ साल का बेटा भी है।

स्टेशन कमांड राठौर खेड़ा के रोहतास सिंह के मुताबिक, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट (postmartem report) आने के बाद ही आगे कुछ कहा जा सकेता हैं। मामला प्रारंभिक तौर पर आत्महत्या का लग रहा है। पुलिस (police) के अनुसार, शुक्रवार की सुबह दोनों ने आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने से पहले सुरजीत ने अपने बेटे के साथ सेल्फी ली। इसके बाद उसने उसे अपने स्टेटस (WhatsApp status) पर पोस्ट किया। पुलिस ने बताया कि सुसाइड से पहले सुरजीत ने कमरे का पंखा उतारा। इसके बाद पंखे के हुक पर फंदा बनाया।

पुलिस के अनुसार सुरजीत का शव रस्सी के एक छोर से लटका हुआ था, जबकि उसकी पत्नी का शव दूसरे छोर से लटक रहा था। पुलिस ने परिवार के लोगों से पूछताछ की। दोनों ने यह कदम क्यों उठाया, इस बारे में परिवार के लोग कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दे सके हैं। पुलिस के अनुसार, इस बात के पुख्ता संकेत हैं कि दोनों के बीच मनमुटाव था, जिसके कारण उन्होंने आत्महत्या की। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के नतीजों से आत्महत्या (suicide) के कारणों का पता चलने की संभावना है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button