क्राइममध्य प्रदेश

5 महीने से लापता आदिवासी किसान का मिला कंकाल,मचा हड़कंप!

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के कटनी जिले से हैरान करने वाली खबर सामने आई है, कटनी (Katni) के अमराडाड़ के जंगल में नर कंकाल मिला, जिससे की इलाके में सनसनी फैल गई। मामले की जानकारी जैसे ही पुलिस को लगी तो पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस (Police) ने मामले की जांच शुरू कर दी, बड़वारा पुलिस जांच के लिए फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची और कंकाल की जांच के लिए भेज दिया।

Also Read: Latest Hindi News MP Bhopal News। News Today in Hindi

दरअसल आपको बता दें कि कटनी (Katni)  के बड़वारा थाना प्रभारी अनिल यादव ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को ग्रामीणों से जानकारी मिली कि जंगल में नर कंकाल मिला है। कंकाल मिलने के बाद से ही इलाके में सननसनी फैल गई। नर-कंकाल की जानकारी जैसे हबी स्थानीय लोगों को लगी तो पता चला कि अमराडाड़ गांव का एक आदिवासी किसान काफी लंबे समय से गुमशुदा है।

Also Read: Latest Hindi News MP Bhopal News। News Today in Hindi

किसान ने बैंक से कर्जा लिया था, जिसके बाद किसान परेशान होकर कहीं चले गए थे, लेकिन अब कंकाल मिला है। कंकालों की पहचान मृतकों के परिजनों ने कपड़ों से की है।पुलिस का कहना है कि मौत की वजह पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगी। मृतकों के परिजनों ने पुलिस को बताया कि दशरथ कोल जिनकी उम्र 65 साल थी, उन्होंने सोसायटी बैंक से लोन लिया था। जिसके बाद से वो काफी परेशान रहते थे, लेकिन 25 सितंबर को वो अपने घर से निकले और ना वो खेत पर पहुंचे और ना ही गांव में मिले। कई दिनों तक दोनों की तलाश की गई, लेकिन फिर कहीं भी नहीं मिले। अमराडाड़ के जंगल में नर कंकाल के पास मिले कपड़े को देख पूरे घर में मातम छा गया है। बहरहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button