ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Cuttputlli Movie Review: अक्षय कुमार की फिल्म ओटीटी पर छाई, इस टीवी और पंजाबी अदाकारा ने भी किया अपना बॉलीवुड डेब्यू

कोरोना के बाद से ज़्यादातर मूवीज़ ओटीटी पर देखने को मिल रही है। बिना ज़्यादा पैसे खर्च किए लोग घर पर बैठे आराम से कोई भी मूवीज़ इन्जाय कर ले रहे हैं। इसी में अक्षय कुमार की भी एक मूवी ‘ कठपुतली’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धूम मचा रही है। ये मूवी डिज़नी हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई है। इस मूवी में थ्रिलर और सस्पेंस देखने को मिल रहा है। टीवी और पंजाबी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस भी इस फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं।

अक्षय कुमार ने अपनी इस फिल्म में एक पुलिसवाले का किरदार निभाया है। इस किरदार का नाम मूवी में अर्जन सेठी है जो एक सीरियल किलर की तलाश में है। ये कहानी हिमाचल के कसौली की है जहां एक सीरियल किलर यंग एज की लड़कियों को किड़नैप कर उन्हें मार देता है। इसकी तलाश अर्जन सेठी यानि अक्षय कुमार करता है। इस मूवी में सरगुन मेहता अक्षय कुमार की सीनियर एसएचओ के रूप में नज़र आएगीं। इस मूवी में अक्षय कुमार के साथ रकुल प्रीत की केमेस्ट्री नज़र आने वाली है।

यह भी पढ़ें: सनातन धर्म के विश्वविद्यालय निर्माण के लिये महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी जी महाराज ने शुरु की भिक्षा यात्रा

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर सांझा कर कैप्शन में लिखा है – ‘कभी कभी किलर को पकड़ने के लिए, किलर की तरह सोचना पड़ता है. मेरे साथ कसौली के सीरियल किलर के दिमाग में घुसिए. कठपुतली अब रिलीज हो गई है’। इस पर फैंस भी भर- भर कर प्यार लुटा रहे और कमेंट कर रहे हैं। कमेंट में फैंस मूवी हिट होने और ओटीटी ब्लॉकबस्टर की बात कह रहे है।

कठपुतली को रणजीत एम तिवारी ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह, चंद्रचूड़ सिंह हृषिता भट्ट , गुरप्रीत घुग्गी , सुजीत शंकर और जोशुआ लेकलेयर भी नजर आए है। इस फिल्म को वासु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और पूजा एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है।

अक्षय कुमार लंबे इंतजार के बाद एक इंटेंस किरदार में नजर आए हैं। बेबी और हॉलिडे जैसी थ्रिलर फिल्मों में अक्षय ने पहले काम किया था, जिसे खूब पसंद किया गया। यहां एक बार फिर अक्षय कुमार पुलिसवाले के किरदार में अच्छा काम करते दिखे हैं।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button