Live UpdateSliderचुनावट्रेंडिंगराजनीति

Latest Political News Today: राजपूतों का ऐलान, ‘24’ में भाजपा का काम तमाम!

Political News

Latest Political News Today: मोदी शाह ने ठाना है, देश में गुजरात मॉडल लाना है। जी हां आज देश में हर तरफ बीजेपी का परचम लहराया हुआ है…. लेकिन अब ये परचम ज्यादा दिन तक टिक नहीं पाएगा। क्योंकि बीजेपी ने राजपूतों से पंगा ले लिया है… वो राजपूत जिन्होंने बड़े से बड़े आंक्रांताओं को देश से भगा दिया। लेकिन आज वही राजपूत अपने वर्चस्व की लड़ाई लड़ रहे हैं….मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी ने पहले तो शिवराज सिंह चौहान का पत्ता काटा। फिर गाजियाबाद और नोएडा में ठाकुर उम्मीदवारों को हटा दिया।

Also Read: Latest Political News | News Watch India

जिसका खामियाजा अब मोदी और शाह को चुकाना पड़ेगा…. बीजेपी ने राजनाथ सिंह को ठाकुरों को मनाने के लिए भेजा। लेकिन ठाकुर भी कहां मानने वाले थे…. पश्चिमी यूपी में ठाकुरों की नाराजगी कम होने का नाम नहीं ले रही है। ठाकुर एक सुर में बीजेपी के खिलाफ हुंकार भर रहे हैं और हराने का संकल्प ले रहे हैं… इस संकल्प का कितना असर होगा ये तो चुनावों के नतीजे आने के बाद ही तय हो पाएगा। पहले चरण में जिन सीटों पर चुनाव हुआ है…. उनमें से महज एक सीट पर ही बीजेपी ने ठाकुर उम्मीदवार को टिकट दिया है। जिससे ठाकुर समाज के लोग खफा नजर आ रहे हैं…. गाजियाबाद में पिछली बार राजपूत नेता जनरल वीके सिंह चुने गए थे पर इस बार पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया…. जिससे ये माना जा रहा है कि बीजेपी राजपूतों के खिलाफ है।

Also Read: Latest Political News | News Watch India

कहां कहां पर सबसे ज्यादा नाराजगी?

कैराना, मुजफ्फरनगर और सहारनपुर ये वो गढ़ हैं…. जहां पर राजपूतों का अच्छा खासा वर्चस्व है….. लेकिन उसके बाद भी बीजेपी ने टिकट नहीं दिया… सहारनपुर में क्षत्रिय समाज ने हुंकार भरी और बीजेपी पर जमकर प्रहार किया….. इस पंचायत में ठाकुर समाज के हज़ारों लोग जुटे ..औऱ भारतीय जनता पार्टी को हराने का संकल्प लिया।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button