खेलट्रेंडिंगन्यूज़

Ind vs PAK: मैच से पहले संकट में टीम इंडिया, स्टार गेंदबाज आवेश खान टीम से बाहर

नई दिल्ली: भारत और पाकिस्तान के बीच के मुकाबले को लेकरदर्शक काफी रोमांचित दिख रहे है. भारत-पाकिस्‍तान अहम मुकाबले से पहले रोहित शर्मा की कप्‍तानी वाली टीम को एक बड़ा झटका लगा है. तेज गेंदबाज आवेश खान वायरल बुखार से ग्रस्‍त हैं. यही वजह है कि उनका इस अहम मुकाबले में खेलना मुश्किल लग रहा है.

बता दें कि उनके अस्वस्थ होने की जानकारी मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने दी है. जडेजा पहले ही एशिया कप से बाहर हो चुके हैं. जसप्रीत बुमराह इस सीरीज में चोट के चलते नहीं खेल रहे हैं. ऐसे में अब भारतीय टीम के लिए गेंदबाजी का संकट गहराने लगा है. वहीं पाकिस्तान की टीमें भी तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी चोट के चलते इस अहम मुकाबले से बाहर हो गए है.

ये भी पढ़ें- Ind vs Pak: आज भारत- पाकिस्तान में कड़ी टक्कर, कौन मारेगा बाजी?

राहुल द्रविड़ ने कहा, ‘आवेश खान थोड़े अस्वस्थ हैं और उम्मीद है कि हम उन्हें टूर्नामेंट के बाद के मैचों में इस्तेमाल कर पायेंगे. वो मेडिकल टीम की निगरानी में हैं.’’ आवेश खान ने हालांकि हॉन्ग कॉन्‍ग के खिलाफ मैच के दौरान काफी रन लुटा दिए थे. चार ओवरों में उन्‍होंने एक विकेट निकालने के साथ-साथ 52 रन लुटा दिए थे.

आवेश खान ने शनिवार को प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा नहीं लिया. टीम इंडिया के कोच ने कहा, ”आवेश खान ने प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा नहीं लिया. हमें उम्मीद है कि यह गंभीर मामला नहीं है. टूर्नामेंट के बाकी बचे हुए मैचों के लिए हमें आवेश खान के फिट होने की उम्मीद है.’

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button