ट्रेंडिंगन्यूज़

Weather Update: यूपी समेत कई राज्यों में बरसेंगे बादल, जानें किन शहरों में बदलेगा मौसम का मिज़ाज?

नई दिल्ली: यूपी में मानसून कमजोर पड़ती जा रही है, कुछ हिस्से में कम बारिश और गर्मी से लोग बेहाल हैं, हालांकि आज प्रदेश के कई जिलों में बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया गया है, वही मौसम केंद्र लखनऊ ने आज के लिए सोनभद्र, मिर्जापुर, चंदौली, वाराणसी, गाजीपुर, आजमगढ़, मऊ, बलिया, देवरिया, गोरखपुर, संत कबीर नगर, कुशीनगर, महराजगंज, सिद्धार्थ नगर और आस-पास के जिलों में गरज-चमक के साथ छींटे पड़ने की संभावना जताई है और येलो अलर्ट जारी किया है.

लखनऊ में आज अधिकतम तापमान 36 और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है, आसमान में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे. कानपुर में अधिकतम तापमान 35 और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. वाराणसी में अधिकतम तापमान 34 और न्यूनतम तापमान तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है, आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे और गरज के साथ एक या दो बार बारिश के आसार हैं.

ये भी पढ़ें- CoronaVirus Update: देश में रोजाना कोरोना रफ्तार से चिंतित लोग, जानें कितने केस किए गए दर्ज?

प्रयागराज में अधिकतम तापमान 34 और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है, आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे. गरज के साथ एक या दो बार बारिश हो सकती है. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कई हिस्सों में बारिश का अनुमान व्‍यक्‍त किया गया है. झारखंड के साथ-साथ बिहार के भी कुछ हिस्‍सों में आज बारिश होने के आसार हैं. बिहार में आज से अच्छी बारिश होने के आसार नजर आ रहे हैं. हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में भारी बारिश का यलो अलर्ट जारी किया गया है.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button