खेलट्रेंडिंगन्यूज़

IPL 2022: Shikhar Dhawan की पिटाई का वीडियो हो रहा वायरल, आप भी देखिए!

नई दिल्ली: भारत के शानदार ओपनर बल्लेबाज Shikhar Dhawan प्लेऑफ से पहले ही IPL से बाहर होने के बाद घर का एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें उनकी लात घूसों से पिटाई हो रही है। इस  वीडियो शेयर होते ही कामेंट्स की लाइन लग गई। तो चलिए आपको बताते हैं आखिर क्या है इस वीडियो की पूरी कहानी।

हम आपको बता दें कि, शिखर धवन इस सीजन में Punjab Kings के लिए आईपीएल में खेल रहे थे। पंजाब की टीम प्लेऑफ में क्वालीफाई नहीं कर पाई, लेकिन शिखर धवन ने पंजाब के लिए अच्छा क्रिकेट खेला और उन्होंने कुल 14 मैचों में 38 की औसत से 460 रन बनाए | वे आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों में चौथे नंबर पर मौजूद हैं।

यहां पढ़ें- IPL 2022: Gujarat Titans ने Rajasthan Royals को हरा कर फाइनल में बनाई जगह, जानें कौन रहा मैच का हीरो

दरअसल इस वीडियों में उनकी लात घूसों से पिटाई करते हुए शख्स कोई और नहीं उनके पिताजी हैं। वे मजाकिया अंदाज में एक्टिंग करते हुए उनके प्लेऑफ से पहले बाहर हो जाने के लिए चलते पिटाई करने की एक्टिंग कर रहे हैं, और उनकी एक्टिंग देखकर हरभजन सिंह ने इंस्टाग्राम पर कमेंट लिखा कि बापू तो तेरे से भी ऊपर का एक्टर निकले, वाह क्या बात है। वहीं शिखर धवन ने इस वीडियो के लिए कैप्शन में लिखा था कि, मेरे पिताजी के लिए नॉक आउट में क्वालिफाइ नहीं होने का ये मतलब है और हंसने की इमोजी का इस्तेमाल किया है। इस सीजन में पंजाब की टीम 6ठें नंबर पर रही।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button