ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Shah Rukh Khan Pathaan New Look: शाहरुख के इंड्रस्टी 30 साल हुए पूरे, किलर अंदाज में पठान संग की धमाकेदार वापसी

नई दिल्ली: इन दिनों शाहरुख खान अपनी अपकमिंग मूवी ‘पठान’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. फैंस उनकी मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि शाहरुख ने आज इंडस्ट्री में अपने 30 साल पूर कर लिए हैं. इसी शुभ दिन पर शाहरुख ने अपना ‘पठान’ लुक शेयर कर दिया हैं. अब तक शाहरुख के साथ वाले किसी भी एक्टर का लुक सामने नहीं आया है.

‘पठान’ में शाहरुख खान एक इंडियन एजेंट का रोल निभा रहे हैं. इस फिल्म से सामने आया उनका पहला लुक बेहद जबरदस्त है. ऐसे लुक में शायद ही किसी ने पहले कभी शाहरुख को देखा गया होगा. सोशल मीडिया पर शाहरुख पर किंग खान ने अपना मोशन पोस्टर शेयर किया है. इसमें आप उन्हें लंबे बूट्स और शर्ट-पैंट पहने, बड़ी खतरनाक दिखने वाले गन हाथ में लिए खड़े हैं. उनके चेहरे और होठों पर खून लगा हुआ भी देखा जा सकता है.

ये भी पढे़ं-Urfi Javed ने रिवीलिंग ड्रेस में ढाया कहर, फैंस ने की जमकर तारीफ

पठान 25 जनवरी 2023 को गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी. इस फिल्म को आप हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में देखा जा सकेगा. पठान फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने बनाया है. अपने लुक को शेयर करते हुए शाहरुख खान ने लिखा, ’30 साल हो गए और और भी आगे आएंगे, क्योंकि आपकी मुस्कान और प्यार अंतहीन रही है. पठान के साथ इसे आगे बढ़ाते हैं. 25 जनवरी 2023 को पठान आ रहा है.

इस फिल्म को लेकर लोगों में उत्साह देखने को मिल रहा है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि, ये पठान हड्डियां ही नहीं रिकॉर्ड्स भी तोड़ेगा. एक यूजर ने मूवी को ब्लॉकबस्टर भी बोला है.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button