ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Sushant Singh Rajput: आखिर क्यों सुशांत के मौत के ढाई साल भी खाली पड़ा है उनका फ्लैट, क्या लोगों में है खौफ या है कोई और सच ?

14 जून 2020 को एक्टर (Sushant Singh Rajput) ने अपने किराए वाले मुम्बई के फ्लैट में फांसी लगाकर जान दे दी थी। उस फ्लैट में सुशांत के ऐसे आकस्मिक मौत का नतीजा फ्लैट के मालिक को अबतक भुगतना पड़ रहा है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड के फेमस एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को गए ढ़ाई साल से भी ऊपर हो चुके हैं लेकिन आज भी उनको उनके फैंस भूल नही पाए हैं। 2020 में एक तरफ जहां लोग कोविड से परेशान थें, वहीं दूसरी तरफ अचानक आई सुशांत सिंह की मौत की ख़बर ने भी सबको झंकझोर कर रख दिया था। 14 जून 2020 को एक्टर (Sushant Singh Rajput) ने अपने किराए वाले मुम्बई के फ्लैट में फांसी लगाकर जान दे दी थी। उस फ्लैट में सुशांत के ऐसे आकस्मिक मौत का नतीजा फ्लैट के मालिक को अबतक भुगतना पड़ रहा है।

किराए पर नही उठ रहा फ्लैट

14 जून 2020 को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत उसी फ्लैट में फांसी के फंदे पर लटके हुए मिले थें। कोविड से परेशान लोग इस ख़बर को सुन सदमे में चले गए थें। उस फ्लैट में मौत के बाद से एक्टर के परिवार और फैंस ने तो दु:खो का सामना किया ही लेकिन फ्लैट के मालिक को भी अबतक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। मुम्बई के बांद्रा में स्थित ये सी फेसिंग फ्लैट को अब कोई भी किराए लेने को तैयार नही होता है और लोग अब उस फ्लैट मे जाने से भी डरते हैं। वो फ्लैट किराएदारों के लिए 5 लाख में उपलब्ध है लेकिन फिर भी कोई उसकी कीमत तय नही कर पा रहा है।

यह भी पढ़ें: आखिर Moving In With Malaika में ‘दिलबर गर्ल’ क्यों हुई आगबबूला, बीच शो छोड़कर क्यों भागी नोरा?  करण ने भी शो में ली जमकर मजे

फ्लैट ब्रोकर ने कही ये बात

मुम्बई का ये फ्लैट एक एनआरआई का है जो ढ़ाई साल से इस फ्लैट को किराए पर देना चाह रहा है लेकिन हर बार असफल हो रहा है। फ्लैट के ब्रोकर रफीक मर्चेंट ने एक वेबसाइट से बात करते हुए बताया कि “लोग इस फ्लैट में आने से डरते हैं और जब लोगों को पता चलेगा कि सुशांत सिंह राजपूत ने इसी फ्लैट में आत्महत्या की थी तो लोग यहां विज़िट भी नही करेगें। हालांकि ये ख़बर अब पुरानी हो गई है तो लोग फ्लैट देखने आते हैं। मगर कही भी ये डील पक्की नही हो पाती है। कोई इस फ्लैट को लेने के लिए राज़ी भी हो जाता है तो वो परिवार और दोस्तों के कहने पर अपना माइंड बदल देता है।”

फिल्मी कलाकारो को नही देगें फ्लैट

फ्लैट के एनआरआई मालिक भी इसका किराया कम करने को तैयार नही हैं और इसे 5 लाख में ही किराए पर देना चाहते हैं। इसी के साथ ही उन्होने ये भी कहा कि वो इस फ्लैट को अब किसी फिल्मी स्टार को नही देना चाहते हैं। उन्हे इस बात से बिल्कुल फर्क नही पड़ता कि वो सेलिब्रिटी कौन है, कितना पैसा है। बल्कि वो इसे किसी कार्पोरेट फिल्ड के इंसान को देना चाहते हैं। सुशांत की मौत के बाद से इस फ्लैट को कोई भी किराए पर लेने को तैयार नही है।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button