ट्रेंडिंगन्यूज़लाइफस्टाइल

Wedding Shopping Market: शादी का सीज़न में कपड़ों को लेकर अगर आप हैं परेशान तो यहां से करें शापिंग, सस्ते के साथ मिलेगा सेलिब्रिटीज स्टाइल कपड़े

कुछ लड़कियां बेहद सी एक्ट्रेस का ड्रेस देखकर उनके ड्रेस को लेने के लिए पागल हो जाती है. लेकिन उन्हें ये पता नहीं होता है कि इस तरह का लहंगा कहां मिल सकता है. महिलाओं का के पास चाहें कितना भी कपड़ा हो, आलमारी उनकी पूरी भरी हो फिर भी उन्हें ये समझ नहीं आता कि आखिर पहने क्या जिससे सुंदर और अलग दिखें.

नई दिल्ली: शादियों का सीज़न (Wedding Shopping Market) शुरु हो चुका है. हर किसी के मन में एक ही बेचैनी होती है कि क्या पहनूं जिससे सबसे हटके दिखूं. इन मामलों में लड़के और लड़कियां दोनों ही परेशान होते है, लेकिन लड़कियां खासा परेशान रहती है. उन्हें ये समझ नहीं आता या इस बात की जानकारी नहीं होती है कि कहां से कपड़ें लहंगा या और कुछ स्टाइलिश ड्रेस लेकर आऊं, जो सस्ता भी हो और अच्छा भी हो.

कुछ लड़कियां बेहद सी एक्ट्रेस का ड्रेस देखकर उनके ड्रेस को लेने के लिए पागल हो जाती है. लेकिन उन्हें ये पता नहीं होता है कि इस तरह का लहंगा कहां मिल सकता है. महिलाओं का के पास चाहें कितना भी कपड़ा हो, आलमारी उनकी पूरी भरी हो फिर भी उन्हें ये समझ नहीं आता कि आखिर पहने क्या जिससे सुंदर और अलग दिखें.

ये भी पढ़ें- Health Tips: क्या आप भी खाना खाते समय देखते हैं टीवी या मोबाइल फोन? ये आदत छोड़ दें वरना हो जाएंगे कई खतरनाक बीमारियों के शिकार

फैशन के मामलों में महिलाएं हमेशा अलग दिखना चाहती हैं. हजारों आउटफिट्स होने के बावजूद वो कपड़ों को लेकर कन्फ्यूज रहती है. इतने सारे आउटफिट्स होने के बाद भी वो उस दुविधा में उलझी रहती है कि आखिर उन्हें कब क्या पहनना हैं?

शादियों का सीजन चल रहा है तो लड़कियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इसलिए हम आज आपको कुछ ऐसी मार्केट के बारे में बताने जा रहे हैं. जहां से आप एक से बढ़कर एक डिजाइनर ड्रेस खरीद सकते है. यहां से आपको सस्ते से लेकर मंहगे कपड़े मिल जाएंगे. आपको अलग-अलग तरह की डिजाइनर ड्रेस कम बजट में मिल जाएंगी.

राजौरी गार्डेन

दिल्ली के इस मार्केट से आप अलग-अलग डिजाइन के महंगे से लेकर सस्ते लहंगे और साड़ी के कलेक्शन ले सकते हैं. अगर आप ये सोच रहे हैं कि कपड़े खरीद लेंगे और पड़ा रह जाएगा, क्योंकि शादी का एक कपड़ा हर बार वहीं एक ही तरह का नहीं पहना जा सकता. इसलिए लोग किराए पर लेने का सोचते है. यहां से भी आप किराए पर कपड़े ले सकते है.

करोल बाग

करोल बाग वैसे तो कम बजट वाले लोगों के लिए मार्केट नहीं है। क्योंकि यहां से अगर आप शॉपिंग करना चाहते हैं तो आपको बजट बढ़ाना पड़ेगा। लेकिन इस मार्केट की एक खास बात यह है कि यहां आपको कपड़ों के जो कलेक्शन, डिजाइन मिलेंगे, वो हर मार्केट से हटकर होंगे। यहां के मार्केट में कई ब्रांड के महंगे स्टोर भी हैं। यहां आपको बढ़िया क्वालिटी का डिजाइनर सामान मिल जाएगा।

चांदनी चौक

इस मार्केट के बारे में तो आप अच्छे से जानते ही होंगे. ये मार्केट पूरे देश में प्रसिद्ध है. यह दिल्ली की सबसे पुरानी मार्केट मानी जाती है. यहां आपको दुल्हन के कपड़े, ज्वेलरी सही दाम में मिल जाएंगे। ये मार्केट ब्राइडल के लहंगे, साड़ियों के लिए ज्यादा फेमस है।

गांधी मार्केट

ये मार्केट कम बजट वालों के लिए बेहद बेहतर है. यहां से आप कम बजट में अच्छी शापिंग कर पाएंगे. आपको हजारों से ज्यादा डिजाइन में सैंडल्स, शेरवानी और लहंगे ले सकते हैं. आप होलसेल प्राइस में सामान ले सकते है.

political news
Neetu Pandey

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button