ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

क्या Sapna Chaudhary को टक्कर दे पाएंगी हरियाणा की Muskan Baby? वीडियो मचा रही तहलका!

हरियाणा की मशहूर डांसर और बिग बॉस फेम सपना चौधरी अपने ज़बरदस्त डांस और बोल्ड अदांज़ के लिए काफी फेमस है। देश से लेकर विदेश तक उन्हें हर कोई जानता है। पर अब हरियाणा की एक उभरती डांसर काफी चर्चा में है। इस डांसर का नाम मुस्कान बेबी है। हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी का स्टेज वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है और इसके देखने के बाद हरियाणवी डांस के फैंस मुस्कान बेबी को सपना चौधरी का तोड़ बता रहे हैं।

यह भी पढ़ें: प्रेमी युगल एक साथ नहीं रह सका, मांग में सिंदूर भरकर दोनों ने फांसी लगाकर साथ-साथ दी जान

मुस्कान बेबी आज के समय में हरियाणा की ऐसी उभरती कलाकार साबित हों रही हैं जिनकी फैन फॉलोइंग दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। मुस्कान की दिलफेक अदाओं को देख फैंस का मन मचल जाता है। मुस्कान अपने लटके झटकों से सभी को घायल कर देती हैं।

मुस्कान बेबी की फोटोज़ काफी वायरल होती है और सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल जाती हैं। मुस्कान बेबी का अंदाज निराला है। वेस्टर्न से लेकर इंडियन आउटफिट हर कपडें में कहर ढ़ाते नज़र आती हैं हरियाणा की मुस्कान बेबी।

इंटरनेट पर फैन फॉलोइंग के मामले में मुस्कान बेबी सपना चौधरी को भी मात देते नज़र आ रही हैं। अपने बॉल्ड डांस के वजह से वो लोगों के दिलों पर राज करती दिख रही हैं।  फैंस उनके पिक्चर्स पर भी जमकर प्यार बरसाते है। 


news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button