ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

कॉमेडियन्स की फिर से हैं हंसाने की तैयारी, जानें एक ही ऐपिसोड का कितना चार्ज करेंगे Kapil Sharma और बाकी कलाकार?

नई दिल्ली: द कपिल शर्मा शो का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. अब वो इंतजार खत्म होता हुआ दिखाई दे रहा है. बता दें कि 10 सितंबर से शो की शुरुआत होने जा रही है. जाने माने कॉमेडियन कपिल शर्मा किसी भी पहचान के मोहताज नहीं हैं क्योंकि उन्होंने लोगों को पूरी दुनिया को अपनी कॉमेडी कला से लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. जहां हंसी की महफिल के साथ पुराने किरदार दिखेंगे तो वहीं नए किरदार भी ‘द कपिल शर्मा’ शो का स्टेज सजाएंगे.

अभी हाल ही में उनके शो का तीसरा सीजन ऑफ एयर हुआ है. वहीं एक बार फिर नए सीजन का ऐलान होते ही शो के कास्ट की फीस को लेकर भी खूब चर्चा हो रही है. तो आइए आपको भी बताते हैं कि शो से कौन कितना वसूली करेगा?

कपिल शर्मा

बताया ये जा रहा है कि कपिल एक शो से ही अच्छी- खासी वसूली कर लेते है. आप उनके पूरे सीजन की कमाई जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. इस बार की बात करें तो उन्होंने फीस बढ़ाते हुए 50 लाख रुपये प्रति एपिसोड चार्ज किए हैं. एक ही सीजन में कपिल अच्छी खासी कमाई कर लेंगे.

ये भी पढ़ें- क्या Sapna Chaudhary को टक्कर दे पाएंगी हरियाणा की Muskan Baby? वीडियो मचा रही तहलका!

अर्चना पूरन सिंह

शो में तो गेस्ट आते जाते रहते है लेकिन अर्चना पूरन हर बार शो की परमानेंट गेस्ट बनी होती है और हंस-हंसकर शो में चार चांद लगाती है. उनके ठहाकों के बिना तो शो अधूरा-अधूरा सा है. अर्चना पूरन सिंह ठहाकों के लिए अच्छी और तगड़ी फीस चार्ज करती है. वो इस बार एक ऐपिसोड के लिए 10 लाख रुपये चार्ज कर रही है.

चंदू प्रभाकर

चंदू चायवाले की बात करें तो स्टेज पर हंसी- ठिठोलियों का तड़का लगाने वाले में से एक है. जो शो में काफी अच्छा किरदार निभाते है. इस बार वो एक ऐपिसोड का 7 लाख ले रहे जो हर बार से ज्यादा है.

सुमोना चक्रवर्ती

सुमोना चक्रवर्ती जो शुरुआती सीजन में ही पत्नी का किरदार निभा रही है. कभी सरला तो कभी भूरी का किरदार में उन्हें खूब प्यार मिलता है. वो फिर से नए सीज़न में दिखने वाली है. उन्हें एक एपिसोड के 6-7 लाख रुपये दिए जा रहे है.

कीकू शारदा

कीकू शारदा बंपर तो कभी लच्छा यादव बनकर शो में अलग छाप छोड़ी है. कीकू 5-6 लाख रुपये चार्ज कर रहे हैं.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button