ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

तंत्र-मंत्र के चक्कर में सुपारी देकर कराई रिटायर्ड रेलकर्मी की हत्या, छह आरोपी गिरफ्तार

चंदौली। मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के दांडी बिजुरिया बीर गांव में 31 अगस्त की रात रिटायर्ड रेलकर्मी राधेश्याम पटेल की गला रेतकर की गई हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। तंत्र-मंत्र के चक्कर में उसकी हत्या सुपारी देकर करायी गयी थी। पुलिस ने इस मामले में छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एसपी अंकुर अग्रवाल ने अपराधियों को पकड़ने वाली पुलिस टीम को 25 हजार रुपये पुरस्कार देने की घोषणा की है।

पुलिस के अनुसार दांडी बिजुरिया बीर गांव का रहने वाला राधेश्याम 20 वर्ष पूर्व रेलवे से रिटायर हुआ था। इसके बाद से वह वह तंत्र मंत्र और झाड़-फूंक का काम करता था। दुलहीपुर निवासी भगेलू प्रसाद पटेल ने पूर्व में अपने बड़े बेटे संजू और उसकी पत्नी प्रभावती की राधेश्याम से झाड़-फूंक कराई। वे दोनों बीमार रहते थे। इसके बाद संजू और प्रभावती की स्थिति बेहतर होने की बजाय और खराब हो गई। भगेलू प्रसाद पटेल ने दोनों का काफी इलाज कराया,इसके बावजूद दोनों की मौत हो गई। बेटे और पुत्रवधू की मौत के लिए  भगेलू पटेल तांत्रिक राधेश्याम को  जिम्मेदार मानने लगा था।

रिटायर्ड रेलकर्मी की हत्या के आरोप मेंं गिरफ्तार आरोपी

इसके कुछ दिन बाद भगेलू के छोटे बेटे की भी तबीयत बिगड़ गई। उसे भी जब दवा से आराम नहीं हुआ तो भगेलू अपने बेटे को लेकर दूसरे तांत्रित के पास गया। उसने बताया कि राधेश्याम की तंत्र विद्या के कारण ही उसके बेटे की हालत खराब हुई है। यह सुनने के बाद भगेलू ने राधेश्याम की खत्म करने की ठान ली। भगेलू ने अपने दामाद नंद लाल पटेल को पूरी बात बताई। दामाद के साथ मिलकर भगेलू ने राधेश्याम की हत्या की सुपारी गौरैया थाना अलीनगर निवासी मोहम्मद इरफान को दी। इरफान मुंबई में रहता है।

इरफान ने अपने दोस्त साहिल के साथ मिलकर एक लाख 70 हजार में राधेश्याम की हत्या की सुपारी ले ली। 31 अगस्त की रात साहिल के साथी राधेश्याम के घर में घुस गए। राहुल नाम के बदमाश ने राधेश्याम के सिर पर ईंट से कई प्रहार किए और दीपक ने आरी से गला काट दिया। पुलिस ने कटेसर साहुपुरी रोड पर बखरा के सामने रुपये का बंटवारा कर रहे हत्यारों को धर दबोचा।

यह भी पढेंःप्रेमी युगल एक साथ नहीं रह सका, मांग में सिंदूर भरकर दोनों ने फांसी लगाकर साथ-साथ दी जान

इस मामले में राहुल यादव निवासी कुतुलपुर थाना रामनगर, दीपक निवासी सुल्तानपुर थाना रामनगर, रविकांत निवासी सुल्तानपुर थाना रामनगर, इरफान निवासी गौरैया थाना अलीनगर, नंद लाल पटेल निवासी गौरैया, भगेलू पटेल निवासी दुलहीपुर को गिरफ्तार किया गया, जबकि साहिल निवासी सुल्तानपुर कजरी थाना रामनगर की तलाश जारी है। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त हथियार और सुपारी के एक लाख 24 हजार रुपये भी बरामद किए हैं।

रिटायर्ड रेलकर्मी राधेश्याम की हत्या के बाद उसकी दूसरी पत्नी मुन्नी देवी ने मृतक की पहली पत्नी के पुत्र अनिल पटेल उर्फ पप्पू को आरोपी बनाया था। उसने आरोप लगाया था कि संपत्ति विवाद में अनिल ने हत्या की है, लेकिन पुलिस की जांच में अनिल निर्दोष निकला।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button