खेलट्रेंडिंगन्यूज़

Women’s T20 Series: T20 सीरीज़ में Indian Women Team ने किया बेहतरीन प्रदर्शन, इस महिला खिलाड़ी ने खेली ताबड़तोड़ पारी!

नई दिल्ली: भारतीय मेन्स टीम के बाद अब इंडिया की वुमेन्स टीम टी20 सीरीज़ में अपना जलवा दिखा रही है। भारत और इंग्लैंड के बीच हो रहे टी20 सीरीज़(T20 Series) के कल के मैच में भारतीय महिला टीम (Indian Women Team) ने इंग्लैंड को 8 विकेट से करारी शिकस्त दे दी।

टी20 सीरीज़ (T20 Series) में 3 मैच होने वाला है जिसमें से दोनो टीमों ने 1-1 मैच अपने नाम किया है। अब अगला और आखिरी मैच ब्रिस्टल में 15 सितंबर को खेला जाएगा। ये मैच दोनो के लिए काफी अहम होने वाला है।


भारतीय महिला टीम ने किया शानदार प्रदर्शन
कल के मैच में टॉस जीतकर इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी की और 142 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। इंग्लैंड की टीम की पहले बल्लेबाजी करने के फैसले को गलत साबित करते हुए भारतीय महिला टीम(Indian Women Team) ने 16 रनों पर ही इंग्लैंड के 3 विकेट चटका दिये। 50 रन बनाते हुए ही इंग्लैंड की आधी टीम सिमट गयी। इंग्लैंड की फ्रेया केंप ने 37 बॉल पर 51 रन बनाकर टीम को 142 के स्कोर तक पहुंचाया।

यह भी पढ़ें: क्या है अघोर पंथ? जाने कैसे होती है इनकी साधना?

भारतीय महिला टीम(Indian Women Team) की बेहतरीन जीत
143 के टारगेट को भारतीय महिला टीम(Indian Women Team) ने 146 रन बनाकर कल के मैच को अपने नाम किया। मैच में सबसे अच्छा प्रदर्शन ओपनर स्मृति मंधाना(Smriti Mandhana) का था जिन्होनें 53 बॉल पर 79 रनों की आक्रमक पारी खेली।

शानदार पारी के बाद स्मृति मंधाना(Smriti Mandhana) ने मैन ऑफ द मैच का खिताब अपने नाम किया। उनका स्ट्राइक रेट 149.05 का रहा और मैच में उन्होने 13 चौके भी लगाएं। भारतीय महिला टीम(Indian Women Team) ने 16 ओवरों में ही टारगेट पूरा कर लिया था। मंधाना के अलावा कप्तान हरमनप्रीत ने 29 और शेफाली वर्मा ने 20 रनों की पारी खेली।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button