उत्तराखंडट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

उत्तराखंडः धामी के आवास घेरने जा रहे प्रदर्शनकारियों की पुलिस से झड़प, कांग्रेस नेता जयेन्द्र रमोला गिरफ्तार

पुलिस का कहना है कि इस हत्या के मामले में कांग्रेस नेता जयेन्द्र रमोला राजनीति कर रहे हैं। इस हत्याकांड में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेजा जा चुका है। पुलिस चार्जशीट दाखिल करने की तैयारी में है। इसलिए सीबीआई जांच की मांग के कोई औचित्य नहीं । वैसे भी यह मांग मृतका के परिजनों की बजाय वे कर रहे हैं, जिनका इस परिवार से दूर-दूर तक कोई नाता नहीं।

देहरादून। शनिवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के आवास घेरने जा रहे प्रदर्शनकारियों की पुलिस से झड़प हो गयी। पुलिस ने बल का प्रयोग करके प्रदर्शनकारियों को वहां से खदेडा। प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व करने वाले कांग्रेस नेता जयेन्द्र रमोला पुलिस भिड़ गये। बाद में उन्हें पुलिस गिरफ्तार करके ले गयी।

 ये प्रदर्शनकारी ऋषिकेस में हुए अंकिता भंडारी हत्याकांड की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इसके लिए कांग्रेस नेता जयेन्द्र रमोला के नेतृत्व में पिछले पचास दिन से अधिक समय से धरना चल रहा है। यह धरना युवा न्याय संघर्ष समिति ने बैनर तले हो रहा है।

यह भी पढेंः उत्तराखंडः मसूरी में अतिक्रमण हटाओ अभियान का हुआ विरोध, महिलाओं ने मुख्य मार्ग पर लगाया जाम

उधर पुलिस का कहना है कि इस हत्या के मामले में कांग्रेस नेता जयेन्द्र रमोला राजनीति कर रहे हैं। इस हत्याकांड में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेजा जा चुका है। पुलिस चार्जशीट दाखिल करने की तैयारी में है। इसलिए सीबीआई जांच की मांग के कोई औचित्य नहीं । वैसे भी यह मांग मृतका के परिजनों की बजाय वे कर रहे हैं, जिनका इस परिवार से दूर-दूर तक कोई नाता नहीं।

उधर जयेन्द्र रमोला ने कहा कि जब तक इस मामले की सीबीआई जांच के आदेश नहीं होते, धरना जारी रहेगा। कांग्रेस इस मांग को लेकर आंदोलन करेगी। वे सरकार की दमनकारी नीति के आगे झुकने वाले नहीं हैं।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button