ट्रेंडिंगतकनीकन्यूज़

Viral Video: छात्रों ने महिला टीचर के सामने गाया ‘श्री औरत चालीसा’,गाना सुनकर आपकी भी छूट जाएगी हंसी, वीडियो हो रहा जमकर वायरल

‘हनुमान चालीसा’, ‘शिव चालीसा’ और भगवान की स्तुति से जुड़ी और भी कई अन्य चालीसा सुनी होगी. लेकिन क्या इससे पहले आपने कभी ‘औरत चालीसा’ सुनी है?  इन दिनों दो बच्चों का ‘श्री औरत चालीसा’ सुनाने का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर आपको लगेगा कि हो न हो यही दोनों बच्चे भविष्य के सुरेंद्र शर्मा हैं.

नई दिल्ली: हिंदी के एक मशहूर हास्य कवि सुरेंद्र शर्मा जी का हाल ही में जन्मदिन था. बता दें कि (Viral Video) कवि जी पति-पत्नी और महिलाओं से जुड़े किस्से और चुटकुले सुनाने के लिए मशहूर है. उनकी कविताओं और चुटकुलों को सुनकर रोते हुए भी हंसने लगते हैं.

बच्चों का अनोखा टैंलेट

अब उनके स्टाइल में ही मिलता-जुलता ही दो बच्चों का काव्य पाठ इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. वायरल वीडियो में दो स्कूली छात्र महिला टीचर के सामने ‘श्री औरत चालीसा’ का पाठ कर रहा है.

ये भी पढ़ें- Mumbai Viral Video: कोरियन महिला यूट्यूबर के साथ जबरदस्ती, वीडियो हो रहा जमकर वायरल

आपने ‘हनुमान चालीसा’, ‘शिव चालीसा’ और भगवान की स्तुति से जुड़ी और भी कई अन्य चालीसा सुनी होगी. लेकिन क्या इससे पहले आपने कभी ‘औरत चालीसा’ सुनी है?  इन दिनों दो बच्चों का ‘श्री औरत चालीसा’ सुनाने का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो को देखकर आपको लगेगा कि हो न हो यही दोनों बच्चे भविष्य के सुरेंद्र शर्मा हैं.

बच्चे ने औरत चालीसा का पाठ किया

वीडियो में आप देख सकते है कि दो बच्चे टीचर के सामने खड़े हुए है. दोनों बच्चे टीचर के सामने चालीसा का पाठ कर रहे है. ये और कोई भगवान चालीसा जैसा नहीं है बल्कि ये औरत चालीसा है, जो कि आपने इससे पहले कभी नहीं सुनी होगी.

चालीसा के बोल में, बच्चा कहता है कि महिला (Viral Video) एक हाथ में बेलन और दूसरे हाथ में चिमटा रखती है. फिर वह कहता है कि चिमटे का हथियार महिलाओं में बहुत लोकप्रिय है क्योंकि वे इससे मार भी खाती हैं. फिर वह कहते हैं कि पुरुषों के दिल में महिलाओं के लिए उम्मीद होती है जबकि महिलाओं के दिमाग में पैसा होता है. उसे महंगी साड़ियां बहुत पसंद हैं। जब आप इस कविता को पूरी तरह से सुनेंगे, तो हम गारंटी देते हैं कि आपकी हंसी छूट जाएगी.

political news
Neetu Pandey

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button