खेलट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Urvashi Rautela ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए RP  पर किया बड़ा खुलासा, जानें क्या बोल गई अदाकारा

उर्वशी रौतेला इन दिनों कई चीजों को लेकर जमकर ट्रोल की जा रही है. एक्ट्रेस का नाम ऋषभ पंत के साथ जोड़ा जा रहा था. वहीं कई बार सोशल मीडिया पर उर्वशी और ऋषभ पंत की डेंटिग की अफवाहों पर जमकर हंगामा भी किया गया है. एक्ट्रेस ने अब अपनी चुप्पी तोड़ते हुए RP पर बड़ा खुलासा किया है.

नई दिल्ली: बॉलीवुड की जानी-मानी डीवा उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों कई चीजों को लेकर जमकर ट्रोल की जा रही है. बहुत जल्द उर्वशी रौतेला जल्द ही साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ फिल्म ‘वाल्टेयर वीरय्या में’ अपना कमाल दिखाने वाली हैं.

फिल्म में उर्वशी का एक बहुत ही खास सांग भी है, जिसमें वो अपने ठुमकों से लोगों का दिल लूटने वाली है. एक्ट्रेस का नाम काफी समय से क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ जोड़ा जा रहा था. वहीं कई बार सोशल मीडिया पर उर्वशी और ऋषभ पंत की डेंटिग की अफवाहों पर जमकर हंगामा भी किया गया है. एक्ट्रेस ने अब अपनी चुप्पी तोड़ते हुए RP पर बड़ा खुलासा किया है.

उर्वशी ने तोड़ी चुप्पी

उर्वशी ने सारी अफवाहों का मुंहतोड़ जवाब देते हुए अपनी बात लोगों के सामने रखी है. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि RP उनके को-स्टार है जिनका असली नाम राम पेथिनेनी है, मुझे तो ये भी नहीं पता है कि ऋषभ पंत को RP के नाम से भी जाना जाता है.

ये भी पढ़ें- Nora Fatehi News: फीफा वर्ल्डकप में नोरा ने किया भारतीय तिरंगे का अपमान, फैंस लगा रहे हैं हसीना की जमकर क्लास

लोगों की बात न मानने की सलाह दी

लोगों का तो काम है कुछ भी बोलना. लोग कुछ भी अपने मन से मान लेते है और लिख भी देते है. लेकिन हमें इस बारे में समझना चाहिए. मैं ये भी कहूंगी कि जो इस तरह की अफवाहों पर विश्रवास करते है, उन्हें पहले अच्छी तरह से जांच-पड़ताड़ कर लेना चाहिए. तभी कुछ बोलना चाहिए. जब आपने कुछ नहीं देखा तो आप किसी की बात मानकर उसकी बात पर कैसे विश्र्वास कर सकते हैं?

ऋषभ पंत के साथ नाम जुड़ने के बाद सोशल मीडिया पर भड़क रहे विवाद और लगातार ट्रोल किए जाने और मजाक उड़ाए जाने पर रौतेला ने एकदम बेबाक अंदाज में बोला है. एक्ट्रेस ने कहा “ एक्ट्रेस ने कहा है कि लोग हमेशा क्रिकेटर्स और एक्टर्स की तुलना करते है, लेकिन ये जाहिर है कि क्रिकटर्स को किसी भी एक्टर के मुकाबले ज्यादा इज्जत दी जाती है और वे एक्टर के मुकाबले ज्यादा कमाई भी करते है.

उन्होंने ये भी कहा कि ये बात मुझे बेहद परेशान करती है कि मैं ये समझती हूं कि क्रिकेटर्स देश के लिए खेलते है उन्हें काफी प्यार और सम्मान भी मिलता है, लेकिन एक्टर्स भी बहुत कुछ करते हैं. मुझे ये मूर्खतापूर्ण तुलना बिल्कुल भी पसंद नहीं है.

political news
Neetu Pandey

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button