ट्रेंडिंगन्यूज़राजस्थानराज्य-शहर

अंजू की भारत वापसी पर क्या है परिवार का रिएक्शन?

Anju Return India: प्यार में दीवानी होकर पाकिस्तान गई अंजू भारत वापस लौट आई है। उसने अपने पिता के घर ग्वालियर में लौटने की बात कही है। इसको लेकर टेकनपुर के गांव के लोगों ने चेतावनी दे दी है। लोगों ने कहा कि वह यहां आई तो पिता का जीना मुश्किल कर देंगे।

राजस्थान के अलवर में अपने ससुराल से पाकिस्तानी युवक के प्यार में पागल हो अंजू पाकिस्तान (Anju Return India) चली गई। वह अब वहां से वापस भारत आई है। बॉर्डर पर पूछताछ के बाद बीएसएफ ने छोड़ दिया। पाकिस्तान में रहने पर उसने कहा कि वह खुश है लेकिन यहां उसके परिजनों की जिंदगी मुश्किल हो गई है। जब से अंजू (Anju Return India) ने ग्वालियर आने की बात कही है। तब से ही उसके घर वालों को गांव के लोग तिरछी नजरों से देखने लगे है साथ ही चेतावनी भी दे दी है।
दरअसल, पाकिस्तान से वापस आई अंजू (Anju Return India) यहां से अपने बच्चों को भी ले जाना चाहती है साथ ही अपने पति को तलाक भी देना चाहती है। वह अपने बच्चों के साथ घरवालों से मिलने के लिए ग्वालियर के टेकनपुर आना चाहती है। लोगों को जब से अंजू के यहां आने का पता चला है तभी से चेतावनी दे दी है।

Also Read: Latest Hindi News Anju Return India | anju marrying nasrullah Samachar Today in Hindi

पहले भारत से pakistan पहुंची. फिर शादीशुदा होने के बावजूद पाकिस्तानी युवक से rajasthan की अंजू (Anju) ने निकाह कर लिया. अब 5 महीने बाद अंजू भारत लौट आई हैं. वो 29 नवंबर यानी बुधवार को बाघा बॉर्डर पहुंचीं. साथ में पाकिस्तानी शौहर नसरुल्लाह (Nasrullah) भी था. लेकिन बाघा बॉर्डर से अंजू को पहले IB और Punjab police अपने साथ लेकर गई. वहां उनसे पूछताछ की गई. Anju ने उन्हें भारत वापसी की वजह बताई. फिर अमृतसर (Amritsar ) से अंजू अब दिल्ली एयरपोर्ट (Delhi airport) पहुंचीं हैं.

यहां से वो अपने पिता के घर यानि मध्य प्रदेश ( madhya pradesh) के ग्वालियर जाएंगी. Delhi airport पर पहुंचते ही अंजू ने कहा कि मैं सभी सवालों के जवाब दूंगी. लेकिन अभी नहीं. लेकिन अंजू ने IB और पंजाब पुलिस को घर वापसी की वजह बता दी है. बताया कि वो यहां अपने पहले पति अरविंद से तलाक लेंगी. साथ ही बच्चों को भी pakistan ले जाने की कोशिश करेंगी.

फिलहाल अंजू delhi में हैं. यहां से वह ग्वालियर के लिए रवाना होंगी. भारत पहुंचते ही अंजू ने मीडिया के सामने pakistan की जमकर तारीफ की. कहा कि वहां की मेहमाननवाजी बहुत अच्छी रही. हिंदुस्तान लौटकर भी काफी खुश हूं. इसके अलावा अंजू (anju) ने इसका कोई जवाब नहीं दिया कि वो कब तक भारत में रहेंगी

Read: Latest Hindi News Today | Today Hindi Samachar

अंजू के आने पर दे दी चेतावनी

अंजू के इंडिया वापस (Anju Return India) लौटने के बाद टेकनपुर के बौना गांव में हलचल बढ़ गई है। गांव के लोग अंजू के पिता गया प्रसाद थॉमस के घर पर नजरें लगाए रहते है। गांव के रहने वाले एक ग्रामीण ने कहा कि मुझे पता चला है कि आज अंजू के भारत आने का पता चला है। वह दिल्ली से जयपुर जाएगी। इसके साथ ही अंजू (Anju Return India) के यहां आने पर ग्रामीण ने कहा कि हम तो पिता के साथ ही है। वहीं, अंजू के बुलाने पर चेतावनी देते हुए कहा कि यदि लड़की को बुलाएंगे तो हम तुम्हारे खिलाफ है। लड़की को तो वैसे गांव वाले नहीं आने देंगे।

पिता ने तोड़ दिया था नाता, पति ने भी नहीं स्वीकारा

अंजू के पाकिस्तान (Anju Return India) जाने से पहले ही उसके पिता ने नाता तोड़ने की बात कही थी। साथ ही यें भी कहा थी कि वह तो हमारे लिए मर चुकी है। कहा कि हमारा को नाता नहीं है। अंजू के वापसी के बाद पिता थॉमस के दरवाजे पर पहुंची मीडिया से भी नाराज है। वह उनको कुछ भी नहीं कह रहे है। वहीं, अंजू के पति ने अपने साथ रखने से मना कर दिया है। अब यह देखना है कि वह किसके साथ रहेगी।

Read More News: Latest Lifestyle News Today in Hindi | Lifestyle Samachar in Hindi

बच्चों को लेने आने की कही बात

पाकिस्तान से वापस लौटी अंजू (Anju Return India) ने यहां आने का कारण बताते हुए कहा है कि वह अपने पति अरविंद को तलाक देकर अपने बच्चों को साथ ले जाने के लिए यहां आई है। अब यह देखना होगा कि क्या पूर्व पति अरविंद उन्हें अपने बच्चे सौंप देते है या फिर उनके बीच विवाद और बढ़ सकता है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button