ट्रेंडिंगधर्म-कर्ममनोरंजन

सुसाइड नोट पर ऐसा क्या लिख गई Vaishali Takkar, ‘राहुल 2 साल से कर रहा था मेरा शोषण, पापा प्लीज उसे सजा दिलवाना’

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस Vaishali Takkar की मौत की खबर ने उनकी फैमिली समेत फैंस और इंडस्ट्री के उनके दोस्तों को सदमे में डाल दिया है। हर कोई ये सोचने पर मजबूर हो गया है कि हमेशा हंसने और हंसाने वाली एक्ट्रेस ने आखिर क्यों खुदखुशी कर ली। इन्हीं सवालों के जवाब एक्ट्रेस ने अपने सुसाइड नोट में दिए हैं। एक्ट्रेस के सुसाइड नोट में काफी चौंकाने वाली बातें लिखी हैं। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

बता दें कि वैशाली ठक्कर ने 16 अक्टूबर को इंदौर स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। हालांकि, एक्ट्रेस ने अपनी मौत से पहले एक नोट लिखा था, जिसे पुलिस ने जब्त किया है, साथ ही उनकी डायरी भी कब्जे में ले ली है।

वैशाली के सुसाइड नोट में क्या लिखा है, अब इसकी कुछ जानकारी सामने आई है। इसमें उन्होंने राहुल नवलानी और उनकी पत्नी दिशा नवलानी पर मेंटली टॉर्चर करने का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें- Vaishali Takkar Suicide Update: सुसाइड नोट में खुलासा पड़ोसी राहुल से परेशान थीं वैशाली, करीबी दोस्त ने बताया दो महीने में होनी थी उनकी शादी

वैशाली के सुसाइड नोट में क्या लिखा है?

वैशाली ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है- ”मां, पापा। बस ना अब… बहुत परेशान हो लिए आप लोग भी मेरे लिए और मैं भी खुद के लिए। सिर्फ मैं जानती हूं कि मैंने 2 सालों में क्या जंग लड़ी है। राहुल नवलानी ने मेरे साथ क्या-क्या गलत किया है, मैं बता भी नहीं सकती। किस तरह मेरा शोषण किया है इमोशनली, फिजिकली अब्यूज किया और फाइनली उसने जो कहा था कि मैं तेरी शादी नहीं होने दूंगा, उसने वह किया।

अब बेटी नहीं रहेगी, तो इससे जुड़ी परेशानियां भी नहीं रहेंगी। मैं जा रही हूं मां। लव यू पापा-मां। मुझे माफ करना मैं एक अच्छी बेटी नहीं बन पाई। राहुल और दिशा ने मुझे ढाई साल से मेंटली टॉर्चर किया। प्लीज राहुल और उसकी फैमिली को सजा दिलवाना, वरना मेरी आत्मा को शांति नहीं मिलेगी। आपको मेरी कसम। खुश रहना। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। मितेश को भी सॉरी बोलना। वैशाली ठक्कर।”

रिपोर्ट के मुताबिक, वैशाली इसी साल दिसंबर में कैलिफोर्निया के एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली थीं, जिसके लिए वह तैयारियां भी करने लगी थीं।

हालांकि, इसके पहले ही वह दुनिया को अलविदा कहकर चली गईं। फिलहाल, अब पुलिस को राहुल नवलानी की तलाश है। तो अब देखना होगा कि इस मामले में आखिरकार क्या होता है। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button