ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Rajesh Khanna-Mehmood Incident: राजेश खन्ना पर महमूद ने क्यों निकाला गुस्सा? अचानक सबके सामने इस बात पर जड़ दिया थप्पड़

फिल्मी गलियारों में अक्सर कई तरह के किस्से सुनने को मिलते रहे हैं। मनोरंजन जगत की इन्हीं कहानियों (Rajesh Khanna-Mehmood Incident) का जिक्र आए दिन लोगों की जुबां पर रहता है और आज हम बात करेगें बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता राजेश खन्ना की जिंदगी के उस पहलू के बारे में जब एक एक्टर ने उन्हें सरेआम थप्पड़ जड़ दिया था।

ये किस्सा बॉलीवुड के एक बेहतरीन अभिनेता और कॉमेडियन महमूद (Rajesh Khanna-Mehmood Incident) से जुड़ा हुआ है। एक बार राजेश खन्ना की हरकतों से परेशान होकर महमूद ने सबके सामने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था। ये बात 1979 की है जब अभिनेता महमूद ने कई फिल्मों में अभिनय के बाद एक फिल्म बनाने की सोची और अपने इसी विचार पर आगे बढ़ते हुए उन्होंने फिल्म ‘जनता हवलदार’ बनाई। इसमें महमूद ने सुपरस्टार राजेश खन्ना और उस दौर की मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी को बतौर मुख्य कलाकार कास्ट किया था। फिल्म की टीम महमूद के फार्महाउस में इसकी शूटिंग कर रही थी।

क्या था मामला?

इसी दौरान राजेश खन्ना की मुलाकात महमूद (Rajesh Khanna-Mehmood Incident) के बेटे से हुई जो अभिनेता को सिर्फ हैलो कहकर वहां से निकल गया। हालांकि, महमूद के बेटे का ये रवैया राजेश खन्ना को पसंद नहीं आया और वह इससे नाराज हो गए। इस वाक्ये के बाद से ही राजेश खन्ना फिल्म के सेट पर काफी देरी से पहुंचने लगे जिसकी वजह से फिल्म की शूटिंग भी काफी प्रभावित होने लगी। शूटिंग की तैयारी पूरी होने के बाद भी महमूद को राजेश खन्ना का घंटों इंतजार करना पड़ता था।

यह भी पढ़ें: World’s Beautiful Women: दुनिया की 10 सबसे खूबसूरत महिलाओं की लिस्ट में शामिल हैं भारत की ये अदाकारा, कारण जानकर आप भी हो जाएगें हैरान

फिर कभी लेट नही हुए Rajesh Khanna

अभिनेता की इस हरकत से महमूद इतने नाराज़ हो गए कि एक दिन उनके सब्र का बांध टूट गया। बस फिर क्या था अपने गुस्से पर काबू खो चुके महमूद ने सबके सामने राजेश खन्ना को थप्पड़ जड़ दिया। इतना ही नही अभिनेता को थप्पड़ मारते हुए महमूद ने कहा कि आप सुपरस्टार अपने घर में होगें। मैंने आपको फिल्म के लिए कीमत दी है और इसलिए आपको फिल्म पूरी करनी होगी। महमूद के इस बर्ताव के बाद से ही राजेश खन्ना फिल्म के सेट पर समय से पहुंचने लगे और तब जाकर फिल्म की शूटिंग सही तरह से पूरी हो पाई।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button