ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Sara Ali Khan अब किसको कर रहीं डेट, Viral Video को देख फैंस को लगा तगड़ा झटका!

बॉलीवुड की रॉयल फैमिली की शान सारा अली ख़ान अक्सर अपनी सादगी के लिए सुर्खियों में बनीं रहती हैं और अपने फैंस से प्यार पाती हैं । इस बार सारा अली ख़ान एक बार फिर से अपने रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में बनी हुईं हैं । सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से देखा जा रहा है जिसमे सारा अली ख़ान भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ डिनर करती नज़र आ रही हैं । इस वीडियो के बाद लोग अनुमान लगा रहे हैं कि वो दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं । यह पहली बार नहीं है कि किसी अदाकारा का नाम किसी क्रिकेटर के साथ जुड़ा है इससे पहले भी बॉलीवुड और क्रिकेट में रिश्ते बनते और फिर शादी के बंधन में जुड़ते नज़र आए हैं ।

इससे पहले शुभमन गिल का नाम भारत के दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की खूबसूरत बेटी सारा तेंदुलकर के साथ भी काफी चर्चा में था । उन्हें कई बार साथ में भी देखा गया है, जिसके बाद फैंस उनके रिलेशनसिप में होने की बात कर रहे थे । अब सारा अली ख़ान के साथ शुबमन गिल का नाम जुड़ने के बाद लोगों ने मीम्स की बौछार करना शुरु कर दिया है ।

एक नज़र डालिए मामले से जुड़े कुछ खास मीम्स पर-

सारा अली ख़ान के साथ पहले भी बहुत से बॉलीवुड कलाकारों का नाम जुड़ चुका है । चाहे वो केदारनाथ फिल्म की शूटिंग के समय सुशांत सिंह राजपूत हों या लव आज कल-2 मूवी के को-स्टार कार्तिक आर्यन हों । सारा अली ख़ान समय-समय पर अपने रिलेशनसशिप को लेकर सुर्खियों में नज़र आती हैं ।
वैसे तो अपने रिश्ते को लेकर शुभमन गिल और सारा अली ख़ान ने कुछ भी रिएक्शन नहीं दिया है । बाद में ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि ये वीडियो कितना सच है और इनके रिलेशनशिप की ख़बर सच है या महज़ एक अफवाह ?

यह भी पढ़े : किंग ख़ान ने क्यों किये इस मूवी से हाथ खड़ें? क्या उन्हें भी है बॉयकॉट होने का डर?

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button