ट्रेंडिंग

रावण ने बहू से बनाए संबंध…. आदिपुरूष फिल्म पर ये क्या कह गए मनोज मुंतसिर

Adipurush Movie News: आदिपुरूष फिल्म 16 जून को सभी थियटरों में धमाल मचाने आ रही है। तो वहीं दूसरी तरफ इस फिल्म को लेकर एक नया विवाद खड़ा हो गया है। दरअसल कृति और अभिनेता प्रभास फेम पर बनी इस फिल्म के एक प्रमोशनल से पनपा है।

दरअसल इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे मनोज मुंतशिर ने रावण से जुड़ी कुछ बातें कहीं, मनोज मुंतसिर ने रावण के द्वारा किए गए एक एक अधर्म पर व्याख्यान करने लगे। मनोज ने बताया कि रावण ने किसी भी रिश्तें का मान नही रका है रिश्तों को तार तार करने में रावन नें कोई सीमाए नही बचाई हैं। रावण के चंगुल से कोई भी नारी नही बच पाई है।

तो वही मनोज ने ये भी कहा कि सीता उसके चगुंल में भी रहकर भी सुरक्षित रही इसी लिए कि उन्होंने अपने सतीत्व के साथ समझौता नही किया। अपनी आत्मा पर राम के सिवा किसी और की परक्षाई नही पड़ने दी।

आदिपुरूष की इंट्रोडक्टी क्लिप कृति सेनन ने भी सोशल अकाउंट पर शेयर की है। जिसमें देखा या सुना जा सकता है कि कैसे मनोज मुंतसिर बोलते है कि कौन था रावण वो जिसने अपने ही भाई कुबेर से लंका छीनकर खुद को लंकापति घोषित कर दिया। जिसनें अनेको स्त्रियों के साथ दुष्कर्म किया। यहां तक कि उसने किसी भी रिश्तें की लाज नहीं ही। अब चाहे वो वेदवती हो या फिर पुंजकस्थला एक अप्सरा रावण ने इन दोनों के साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नही अपनी बहू रंभा को भी नही छोड़ा उसे भी हवस का शिकार बना लिया। मनोज के इस प्रमोशनल वीडियों वायरल होने के बाद लेगों की तमाम रह की प्रकिाएं सामने आ रही हैं। इतना ही इस वीडियो पर मनोज मुंतसिर वायरल को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ रहा है।

पूरी कहानी उन्होने चिरंजीवी हनुमान के सहारे कही है .यह पहली रामकथा है जिसे दर्शक थ्रीडी में देख सकेंगे. फिल्म का क्रेज कुछ ऐसा है कि फिल्म ने एडवांस बुंकिंग मे ही करोडो रूपये कमा लिए है और कहीं- कही तो फिल्म के टिकटो के दाम दो हजार रूपये तक जा पहुंचे है. अभिनेता रणबीर कपूर और निर्माता अभिषेक अग्रवाल फिल्म के 10-10 हजार टिकट दान करने की घोषणा पहले ही कर चुके है. आपको बता दें तेलुगु अभिनेता मांचू मनोज और उनकी पत्नी भूमा मौनिका रेड्डी ने भी आदिपुरूष के ढाई हजार टिकट खरीदने का फैसला किया है. इन सारी टिकटो का उपयोग धर्मार्थ किया जाएगा.

बता दें कि आदिपुरूष फिल्म को लेकर एक बेहद ही ऐतिहासिक फैसला लिया गया। दरअसल इस फिल्म को लेकर मेकर्स ने ऐलान किया है कि स्क्रीनिंग के दौरान हर थियेटर में एक सीट खाली रहेगी। जो कि ये सीट भगवान हनुमान को समर्पित की जाएगी। ऐसा भगवान के प्रति लोगों में आस्था को ध्यान में रखते हुए किया गया है। इतना ही नही ये भी बताया कि जब भी रामायण का पाठ किया जाता है या फिर कहीं हो रहा होता है तो वहां भगवान हनुमान प्रकट होते हैं।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button