उत्तर प्रदेशन्यूज़राज्य-शहर

नोएडा पहुंचे सीएम योगी के कार्यक्रम में बच्चों को क्यो उतारने पड़े कपड़े?

Yogi In Noida: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज नोएडा में शिरकत कर रहे है। योगी ने अपने अपने कार्यक्रम की शुरूआत रामनाथ गोयनका मार्ग का उद्धघाटन कर किया। जहां सीएम योगी नोएडा प्रधिकरण को 1,700 करोड़ की सौगात देंगे। साथ ही कई परियोजनाओं का शिलान्यास औऱ लोकार्पण भी करने वाले हैं। साथ ही सीएम योगी एक साथ 50 से भी अधिक पुलिस की गाडियों को हरी झंडी दिखाएंगे। नोएडा में कार्यक्रम करने के बाद वह गौतमबुद्धनगर में भी जाएंगे। जिस दौरान यूपीएससी एग्जाम में टॉप करने वाले लोगों को सम्मानित भी करेंगे। गौतम बुद्ध विश्व विधालय में पुलिस कमिश्नर, जिले के सभी विधायक मौजूद हैं।

चप्पे चप्पे पर पुलिस का पहरा

योगी के आगमन को लेकर तैयारियां पूरे जोरो सोरो के साथ की गई है। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कड़े इंतजाम किए गए। जिसके तहत च्प्पे- चप्पे पर भारी पुलिस बल तैनात है। जिसके लिए PAC, RAF की स्पेशल सेल मंगाई गई थी। साथ ही पुलिस ट्रैफिक रूट भी डायवर्जन किए गए हैं।

बारिश ने बढ़ाई मुश्किलें

बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ के आगमन को लेकर सुबह से ही भीड़ भाड़ का महौल देखा जा रहा है। लेकिन बीती रात हुई बारिश कि वजह से उनके दौरे पर भी प्रभाव पड़ा है। इतना ही नही जहां पर योगी का स्टेट लगा हुआ है उसके आस पास जल जमाव हो गया है। जिसकी वजह से काफी  परेशानियां भी पैदा हो गई है। लेकिन कड़ी मश्सकत पानी को निकाला गया।

योगी के कार्यक्रम में काले कपड़ो वालो की नो एंट्री

खाश बात आपको बता दें कि इस कार्यक्रम काले कपड़े पहने हुए लोगों को अंदर जाने नही दिया जा रहा है। जनसभा में शामिल होने के लिए कुछ स्कूली बच्चें काली टीशर्ट पहने हुए थें। जिसे देख पुलिस कर्मियों ने उन बच्चों की टीशर्ट उतरवा दी। जिसके बाद ही उन्हें अंदर जाने दिया गया।  इतना ही नही कुछ अधिकारी भी काले कपड़ो में नजर आए तो  उन्हें लेकर भी आपत्ति जाहिर करने लगें। तो वहीं खुद नोएडा प्रधिकरण इस प्रोटोकाल को सीनियर अफसर भी पालन से परहेज करते हुए दिखाई दिए।   

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button