ट्रेंडिंगदिल्लीन्यूज़बड़ी खबर

Indigo Flight में किस बात को लेकर हुआ था मुक्का कांड ? Flight में सवार एक यात्री ने बताया पूरा किस्सा

Indigo Flight Viral Video: दिल्ली से गोवा इंडिगो एयरलाइंस (Indigo Airlines) की फ्लाइट में सवार एक यात्री ने बीते रविवार को पायलट पर उस समय हमला कर दिया जब फ्लाइट उड़ान में देरी की घोषणा कर रहा था. इस पूरे घटना का एक वीडियो इन दिनो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियों में देखा जा सकता है कि एक पीले रंग की हुडी में गुस्साया यात्री पायलट की तरफ दौड़कर उसे थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रहा है.

Also Read: Latest Hindi News Indigo Flight Viral Video । News Today in Hindi

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक एयर होस्टेस यात्री को पायलट से दूर रखने की कोशिश करते हुए भी देखा जा सकता है. फ्लाइट में सवार यात्री को पायलट से कहते हुए सुना जा सकता है कि ‘नहीं चलाना है तो मत चला, बोल दे, हम फ्लाइट से उतर जाते हैं. इस पर एक दूसरा फ्लाइट अटेंडेंट यात्री से कहता है ‘सर आप ऐसा नहीं कर सकते’.वायरल वीडियो के अंत में एक और नीली हुडी पहने शख्स को हमला करने वाले यात्री को शांत करने की पूरी कोशिश करते हुए देखा जा सकता है.

Read: Latest Hindi News Today | Today Hindi Samachar

रूसी से भारतीय मॉडल एवगेनिया बेल्सकिया ने 1 वीडियो जारी करते हुए इंडिगो फ्लाइट में हुई घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि वह भी गोवा जाने के लिए उसी फ्लाइट में बैठी थीं.एवगेनिया बेल्सकिया ने घटना के बारे में बताया कि ‘ मैं और मेरी टीम दिल्ली से गोवा की फ्लाइट को पकड़ने के IGI एयरपोर्ट पहुंचे थे जो सुबह 7 बजकर 40 मिंट पर थी. इंडिगो की तरफ से कभी जानकारी दी गई कि फ्लाइट एक घंटे देरी से उड़ान भरेगी उसके बाद कहा गया कि अब दो घंटे में उड़ान भरेगी. इसी तरह से सभी यात्री लगभग दस घंटे तक बैठे रहे. एवगेनिया बेल्सकिया ने आगे बताया कि इंडिगो की ओर फिर से कहा गया कि यात्री अब प्लेन में बैठ सकते हैं. प्लेन उड़ान भरने वाली है तब सभी यात्री प्लेन में जाकर बैठ गए. इसके बाद भी प्लेन लगभग 2 घंटे तक रुकी रही. इस बीच सच में लोग बहुत झल्ला चुके थे.

Read More News: Latest Political News Today in Hindi | Political Samachar in Hindi

वे लगातार क्रू से सवाल पूछ रहे थे कि इतनी देर हो गई प्लेन क्यों नहीं उड़ान भर रही है क्या हुआ कुछ तो बताओं, फ्लाइट कब उड़ान भरेगी इस बीच पायलट आया और यात्रियों से बोला कि आप लोग बहुत सवाल कर रहे हो हमने आप लोगों की वजह से अपना टर्न मिस कर दिया है, प्लेन अब और लेट होगी.’ एवगेनिया बेल्सकिया के अनुसार इंडिया का पायलट देरी के लिए उल्टा यात्रियों को ही जिम्मेदार ठहरा रहा था. इस बात पर एक यात्री गुस्से आ गया और उसने उस पर हमला कर दिया. बेल्सकिया आगे कहती हैं ‘मुझे लगता है कि पायलट पर यात्री को हमला नहीं करना चाहिए था. मैं 100% परसेंट मानती हूं कि यह तरीका ठीक नहीं है. लेकिन फ्लाइट उड़ान में देरी के लिए यात्रियों को जिम्मेदार क्यों ठहरा जा रहा था. उसे तो यात्रियों को अच्छा महसूस कराना चाहिए था, न की ऐसा कुछ करना चाहिए था जिससे प्लेन में सवार यात्री परेशान हों’.

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button