Live UpdateSliderन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Yodha Box Office Collection: रविवार को ‘योद्धा’ की कमाई बढ़ी, वहीं ‘शैतान’ ने मचाया कहर

Yodha Box Office Collection: विकास बहल द्वारा निर्देशित और अजय देवगन और आर माधवन अभिनीत हॉरर थ्रिलर फिल्म ‘शैतान’ ने इस रविवार जबरदस्त कमाई की है। 24वें दिन भी फिल्म ने इतनी कमाई की है कि इस साल रिलीज हुई कई फिल्में शुरुआत में कमाई नहीं कर सकीं। वहीं लगातार नीचे जा रही ‘yodha’ रविवार को थोड़ी बेहतर हुई।

अजय देवगन और आर माधवन की हॉरर थ्रिलर फिल्म ‘शैतान’ को सिनेमाघरों (Box Office) में आए 24 दिन बीत चुके हैं और फिल्म अब भी शानदार कलेक्शन कर रही है। कमजोर कहानी के बावजूद फिल्म सिर्फ दमदार हीरो के दम पर ही चल पाई है। इस फिल्म की कहानी एक जादुई जादू के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें आर माधवन का किरदार वनराज, अजय देवगन यानी कबीर की बेटी पर अपना जादू चला देता है।

दोनों स्टार्स ने बेहतरीन परफॉर्मेंस दी है लेकिन कहानी बीच में ही रुकती नजर आती है। दरअसल, फिल्म का ट्रेलर आने पर ही पता चल गया था कि फिल्म सिनेमाघरों (Box Office) में चलेगी। फिल्म ‘शैतान’ के एक हफ्ते बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘योद्धा’ रिलीज हुई थी, लेकिन फिल्म पहले दिन से ही कमजोर साबित हुई और उबर नहीं पाई। आइए जानते हैं रविवार को दोनों फिल्मों ने कितनी कमाई की।

विकास बहल द्वारा निर्देशित ‘शैतान’ की कहानी शुरू होती है जब कबीर का परिवार छुट्टियों के लिए अपने फार्महाउस पहुंचता है और रास्ते में उनकी मुलाकात एक अज्ञात व्यक्ति वनराज से होती है जो अगले ही पल उनके घर में मौजूद होता है। इससे पहले कि किसी को भनक लगे, वशीकरण का पूरा खेल शुरू हो चुका होता है। वहीं ‘योद्धा’ देश के एक वीर सैनिक की कहानी है, यह प्लेन हाईजैक पर आधारित है। हालाँकि, इस कहानी में सिद्धार्थ की वर्दी पर दाग हैं, लेकिन वह उन्हें कैसे हटाने की कोशिश करता है, पूरी फिल्म इसी के इर्द-गिर्द घूमती है।

रविवार को ‘शैतान’ 2 करोड़ के करीब पहुंच गई

रिपोर्ट के मुताबिक, ‘shaitaan’ ने 24 तारीख यानी रविवार को भी धमाकेदार बिजनस किया है। फिल्म 2 करोड़ के बेहद करीब पहुंच गई। रविवार को इसने 1.90 करोड़ रुपये कमाए और कुल मिलाकर इसने 138.90 करोड़ रुपये कमाए। फिल्म ने दुनियाभर में करीब 197 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म ने विदेशों में 33 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।

सिद्धार्थ की ‘योद्धा’ 50 करोड़ के करीब!

वहीं सिद्धार्थ की फिल्म ‘योद्धा’ में काफी दमदार एक्शन सीन हैं और साथ ही काफी ट्विस्ट भी हैं, जहां कई बार कहानी ऐसा मोड़ ले लेती है जिसकी आपको उम्मीद नहीं होती। इसके बावजूद फिल्म कलेक्शन के मामले में अनलकी साबित हुई है। ‘योद्धा’ ने 17वें दिन यानी तीसरे रविवार को सिर्फ 49 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। कुल मिलाकर अब तक इस फिल्म ने सिर्फ 34.33 करोड़ रुपये की कमाई की है।

यह फिल्म भी जियो पर ही रिलीज होगी।

दरअसल, jio studio ने देवगन फिल्म्स और पैनोरमा स्टूडियो के साथ मिलकर ‘shaitaan’ का निर्माण किया है। यही वजह है कि नेटफ्लिक्स और टीवी पर कुछ महीनों की स्ट्रीमिंग के बाद यह फिल्म जियो ऐप पर मुफ्त में उपलब्ध होगी। हालांकि, इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे लोगों को नेटफ्लिक्स पर ‘शैतान’ देखने के लिए 3 मई तक इंतजार करना होगा।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button