मनोरंजन

दोस्त ने बतायी वजह, नहीं होगी इस साल अथिया शेट्टी और के.एल राहुल की शादी

मुम्बई: बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों शादी की शहनाईयां गूंज रही हैं। इस साल की शुरुआत में टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय, फिर फरहान अख्तर और अभी हाल ही में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने भी एक दूसरे के साथ सात फेरे लिए। अब इस फेहरिस्त में एक और कपल का नाम शामिल होने की संभावना जतायी जा रही है। जी हां सूत्रों की माने तो रणबीर-आलिया के बाद अब सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी अपने क्रिकेटर ब्वॉयफ्रेंड केएल राहुल से शादी रचाने वाली हैं।

खबरों की मानें तो ये दोनों इस साल शादी के बंधन में बंध सकते है। हालांकि इन खबरों पर अभी तक अथिया के परिवार या राहुल की तरफ से कोई बयान नहीं दिया गया है। लेकिन अथिया की एक दोस्त ने उनकी शादी की खबर को सिरे से नकारते हुए साफ तौर पर कहा कि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है दोनों की शादी इस साल नहीं हो रही।

दोस्त ने बताया अफवाह

एक समाचार एजेंसी से बात करते हुए अथिया की दोस्त ने कहा, ‘ये सच नहीं है! इस साल कोई शादी नहीं हो रही है। अथिया के पास इस साल दो प्रोजेक्ट्स हैं। एक वेब डोमेन के लिए है, दूसरा एक थिएटर फिल्म है। वहीं केएल राहुल का विश्व कप आ रहा है और उनका शेड्यूल अलग-अलग टूर्नामेंट्स के लिए बुक है। दोनों के शिड्यूल एकदम पैक हैं। उनके पास इस साल शादी करने का समय कहां है?

Baba Siddique iftar party: बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में दिखा बॉलीवुड के दोनों खान का ब्लैक अवतार, पठानी सूट में किंग खान ने लूटी महफिल

रिलेशनशिप को किया जगजाहिर

आपको बता दें कि इन खबरों के आने से पहले अभी हाल ही में आथिया ने अपने क्रिकेटर बॉयफ्रेंड केएल राहुल के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिला था। केएल राहुल ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए ‘लव यू’ भी लिखा था। इसी के साथ दोनों ने अपने रिलेशनशिप को जगजाहिर भी कर दिया। ये दोनों कई बार साथ में नजर आते हैं। तो वहीं आथिया भी केएल राहुल के मैच देखने स्टेडियम में आती रहती हैं।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button