ट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

शहनाज गिल के साथ इस शो में नजर आएगें एल्विश यादव

Elvish Yadav- Shehnaaz: शहनाज गिल और एल्विश यादव (Elvish Yadav- Shehnaaz) एक साथ नजर आए और दोनों का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। दोनों एक साथ एक प्रॉजेक्ट में नजर आने वाले हैं। इस वीडियो को देखकर फैंस ने एल्विश को नर्वस बताया है और वहीं शहनाज (Elvish Yadav- Shehnaaz) को देखकर भी खुश नहीं हैं।

शहनाज के सामने एल्विश यादव हुए नर्वस
‘बिग बॉस’ की दुनिया के दो चहेते सितारे शहनाज गिल और एल्विश यादव (Elvish Yadav- Shehnaaz) एक साथ नजर आए हैं। ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के विनर एल्विश की जीत पर शहनाज ने खुशी जताते हुए उन्हें दिल खोलकर बधाई भी दी थी। अब सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में शहनाज गिल और एल्विश यादव दोनों को साथ देखकर लोग इस जोड़ी को लेकर बातें करने लगे हैं। कुछ लोग तो ये कहते भी दिख रहे हैं कि एल्विश इस वीडियो (Elvish Yadav- Shehnaaz) में शहनाज के सामने काफी नर्वस लग रहे हैं।
बिग बॉस मे सबसे ज्यादा प्यार बंटोरने वाली शहनाज गिल और बिग बॉस ओटीटी 2′ के विनर एल्विश यादव जल्द आएगे साथ नजर

Also Read: Bollywood latest News in Hindi | Entertainment News
जानकारी के मुताबिक आपको बता दें सोशल मीडिया पर इस समय ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के विनर एल्विश यादव और पंजाब की कैटरीना शहनाज गिल (Elvish Yadav- Shehnaaz) के वीडियो की काफी चर्चा मे बनी हुई है। दोनों जल्द ही साथ एक शो में नजर आने वाले हैं। अब इन्हें साथ देखकर लोग काफी कुछ कह भी रहे हैं। बता दें कि जहां शहनाज गिल ‘Big boss 13′ का हिस्सा थीं और सबसे ज्यादा दर्शकों का प्यार इन्हें मिला था वहीं Big boss OTT 2’ में एल्विश का हाल भी कुछ ऐसा ही रहा था। वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले एल्विश शो की ट्रॉफी जीत गए और ऐसा इस शो के इतिहास में पहली बार हुआ। इस वीडियो में लोग एल्विश और शहनाज (Elvish Yadav- Shehnaaz) के लिए काफी कुछ कह रहे हैं।

शहनाज गिल दुबली नही चबी ही अच्छी लगती हैं’
एक यूज़र ने लिखा- एल्विश जिस तरह से हाथ घुमा रहे हैं वैसा लोग नर्वस करने पर ही करते हैं। काफी लोगों ने इस जोड़ी को क्यूट कहा है तो कुछ ने शहनाज को यहां डल बताया है। कुछ लोगों को शहनाज इतनी दुबली नहीं पसंद आ रहीं। उन्होंने कहा है- वो चबी ही अच्छी लगती हैं और उन पर सूट भी करता है। यूजर ने कहा है- थोड़ा-बहुत वेट लूज करती तो ठीक था, लेकिन ये तो साइज जीरो ही होता जा रहा है।
एल्विश के साथ इस शो मे नजर आएगी शहनाज गिल
बताया जा रहा है कि एल्विश शहनाज गिल (Elvish Yadav- Shehnaaz) के शो ‘देसी वाइब्स’में पहली बार नजर आएंगे। इस शो में एल्विश अपनी लाइफ, एक्सपीरियंस और जो काम करते हैं उसके बारे में काफी कुछ कहते नजर आएंगे। खैर, फैन्स इन दोनों को साथ देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं।

इन प्रोजेक्ट्स में नज़र आएंगे Shehnaaz Gill और Elvish Yadav
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Shehnaaz Gill को हाल ही में अभिनेता सलमान ख़ान की फ़िल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में देखा गया था। वहीं अब अभिनेत्री जल्द ही रिया कपूर के पति करण बुलानी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘ Thank you for coming में दिखाई देंगी। वहीं दूसरी तरफ़ Elvish Yadav भी जल्द ही एक म्यूज़िक वीडियो में नज़र आने वाले है। यह कब रिलीज़ होगा और इसके टाइटल को लेकर एल्विश ने कोई भी अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button