ट्रेंडिंगमनोरंजन

Actress Monalisa  ने कर दिया ऐसा खुलासा फैंस की खुशी का नहीं रहा कोई ठिकाना, मां बनने की प्लानिंग पर क्या कहा जानिये..

मोनालिसा के चाहने वाले भी पूरे भारत में मौजूद हैं, एक्ट्रेस एक झलक देखने के लिए सब बेताब रहते हैं. मोनालिसा हिन्दी टीवी शोज (Hindi Tv Shows) के अलावा भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में भी कई बार नजर आ चुकी हैं.

Latest News! भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा (Monalisa) के बारे में भला कौन नहीं जानता है. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में काफी लंबा सफर तय किया. फिलहाल उन्होंने अपने इंटरव्यू (Interview) में बेबी प्लानिंग के बारे में बताया यानि फिलहाल वो अपनी प्रेग्नेंसी (pregnancy) के बारे में विचार कर रही हैं. आपको विस्तार से बताते हैं.

 Image Courtesy: Instagram

मोनालिसा के चाहने वाले भी पूरे भारत में मौजूद हैं, एक्ट्रेस एक झलक देखने के लिए सब बेताब रहते हैं. मोनालिसा हिन्दी टीवी शोज (Hindi Tv Shows) के अलावा भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में भी कई बार नजर आ चुकी हैं. फिलहाल एक्ट्रेस अपने कॉमेडी शो ‘फव्वारा चौक’ (‘fountain chowk’) को लेकर सुर्खियों बटोर रही हैं. हाल ही में, उन्होंने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू (Latest Interview) में इस शो को लेकर बताया, जिसके साथ उन्होंने अपनी बेबी प्लानिंग (Baby Planning) के बारे में भी बताया.

Image Courtesy: Instagram

मोनालिसा का है मदरहुड का प्लान

आपको बता दें कि, एक चैनल को दिए गये साक्षात्कार में मोनालिसा ने अपने शो नये ‘फव्वारा चौक’ के बारे में बताया कि, ”मैं अपने इस कॉमेडी शो को लेकर काफी उत्साहित हूं, क्योंकि मैंने अब तक TV पर जो शो किए हैं, यह उनसे अलग है. यह एक मेरी एक सकारात्मक और मेन भूमिका है. मुझे नहीं पता कि लोगों को क्या लगता है कि मैं इस तरह के शो में एक दम फिट बैठती हूं या नहीं, क्योंकि मैंने अपनी भोजपुरी फिल्मों में केवल सकारात्मक रोल किये हैं।”

Image Courtesy: Instagram

शो में मां की भूमिका में आयेंगी नजर

बता दें कि मोनालिसा ‘फव्वारा चौक’ में एक मां की भूमिका में हैं। जब एक्ट्रेस से इस पर पूछा गया कि क्या वह जल्द ही वास्तविक जीवन में मां बनने की इच्छा रखती हैं? तो उन्होंने बताया, ”मेरी मां और सास का भी बहुत दबाव है और इसलिए मैं अपने घर जाने से डरती हूं. अच्छा, मजाक एक तरफ, लेकिन हम इसके बारे में सोच रहे हैं। कुछ समय पहले तक हमारा ध्यान अपने काम पर था, लेकिन अब हम एक परिवार शुरू करना चाहते हैं। मातृत्व मेरे दिमाग में है और मैं इसके लिए तैयार हूं।”

Image Courtesy: Instagram

Read: Latest News on Bhojpuri Actress – News Watch India

लिपलॉक वीडियो हुआ था वायरल

21 नवंबर 2022 को मोनालिसा ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक वीडियो साझा किया था. वीडियो में मोनालिसा लाल रंग की रिवीलिंग ब्रालेट के साथ छोटी स्कर्ट पहनी हुई थी और उनके साथ उनके पति विक्रांत मौजूद थे. वीडियो में मोनालिसा और विक्रांत लिपलॉक करते हुए भी नजर आ रहे हैं.

मोनालिसा की अंदाज से तो लगता है कि जल्द वो अपने फैंस को बड़ी खुशखबरी देंगी. आपको ये खबर कैसी लगी हमें कमेंट करते जरूर बताएं.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button