ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Adnan Khan-Eisha Singh: ‘इश्क सुभान अल्लाह’ के अदनान ने को-स्टार ईशा सिंह के लिए ज़ाहिर किया अपना प्यार, लेकिन कह दी ये बड़ी बात

टीवी एक्टर अदनान खान (Adnan Khan-Eisha Singh) को सीरियल 'इश्क सुभान अल्लाह' के लिए जाता है। हालांकि, ये शो अक्टूबर 2020 में समाप्त हो गया था।

टीवी एक्टर अदनान खान (Adnan Khan-Eisha Singh) को सीरियल ‘इश्क सुभान अल्लाह’ के लिए जाता है। हालांकि, ये शो अक्टूबर 2020 में समाप्त हो गया था। इस सीरियल में उनके साथ टीवी एक्ट्रेस ईशा सिंह (Adnan Khan-Eisha Singh) भी काम कर रही थीं। ऐसे में दोनों की डेटिंग की खबरें अक्सर सामने आती रहती हैं। अब इस पर एक्टर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। 

ईशा के साथ रिश्ते पर कही ये बात

अदनान ने अफवाहों का खंडन किया, लेकिन स्वीकार किया कि वह उनसे बहुत प्यार करते हैं। उन्होंने कहा, “ईशा एक अद्भुत इंसान हैं और मैं वास्तव में उन्हें पसंद करता हूं। मेरी तरह, वह भी दिल की बहुत सीधी-सादी हैं और बिना सोचे-समझे मजाक नहीं करती और अपने लक्ष्यों पर केंद्रित रहती हैं। मैं उनकी फिल्म ‘मिडिल क्लास लव’ के प्रीमियर में शामिल हुआ था और मुझे लगता है कि वह बहुत अच्छी अभिनेत्री हैं और मैं ऐसा इसलिए नहीं कह रहा हूं, क्योंकि वह बहुत अच्छी दोस्त हैं, बल्कि मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं, लेकिन हम डेटिंग नहीं कर रहे हैं।”

करियर को लेकर हैं केंद्रित

अदनान खान ने साझा किया कि कैसे उन्होंने पिछले दो वर्षों में एक अभिनेता और लेखक के रूप में अपने कौशल का सम्मान करने पर ध्यान केंद्रित किया। उन्होंने कहा, “पिछले कुछ वर्षों में, मैं दिल से अधिक पारंपरिक हो गया हूं और घर पर रहने, अपनी मां व चाची के साथ समय बिताने का आनंद लेता हूं। ‘इश्क सुभान अल्लाह’ खत्म होने के बाद मैं अपने हुनर पर ध्यान केंद्रित करना चाहता था, इसलिए मैंने एक लघु फिल्म का निर्माण किया और अब मैं एक फीचर फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी करने की प्रक्रिया में हूं। मेरे पास बहुत सारे आइडियाज हैं और मैं जीवन में बहुत सी नई चीजें सीखना चाहता हूं।”

यह भी पढ़ें: क्या अभी भी एक दूसरे के लिए धड़कता है Janhvi-Ishaan का दिल, या मिली और फोन-भूत की टक्कर पर बढ़ जाएगी दूरियां

इस बीच, अदनान नए शो ‘कथा अनकही’ के साथ टीवी पर वापसी करने के लिए भी तैयार हैं। उन्होंने आगे कहा, ‘मैं अभी इस बारे में ज्यादा बात नहीं कर सकता। मैं केवल इतना कह सकता हूं कि मुझे चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं और शो करना पसंद है, जो दर्शकों को रहस्य में रखते हैं।”

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button