ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Badshah आखिर किस अभिनेत्री को चुपके-चुपके कर रहे डेट, जानें कौन है ये हसीन हसीना?

नई दिल्ली: रैपर बादशाह (Badshah)अपनी दमदार आवाज के जरिए फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं। लोग उनके गानों पर झूमते हुए नजर आते हैं। बादशाह अपने काम से ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहते हैं। अपनी शादी के बाद सिंगल का टैग लगाए घूम रहे बादशाह अब सिंगल नहीं बचे हैं। रैपर और सिंगर बादशाह पहली पत्नी जैसमिन से 2 साल पहले अलग हो चुके हैं।

ईशा रिखी को कर रहे डेट

लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि वो पंजाबी एक्ट्रेस ईशा रिखी को डेट कर रहे हैं। इतना ही नहीं, खबरें हैं कि बादशाह ईशा को करीब 1 साल से डेट कर रहे हैं, लेकिन अपने पर्सनल रीजन के चलते हैं वो इस रिलेशनशिप को प्राइवेट ही रखना चाहते हैं। लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि वो पंजाबी एक्ट्रेस ईशा रिखी को डेट कर रहे हैं। इतना ही नहीं, खबरें हैं कि बादशाह (Badshah) ईशा को करीब 1 साल से डेट कर रहे हैं, लेकिन अपने पर्सनल रीजन के चलते हैं वो इस रिलेशनशिप को प्राइवेट ही रखना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें- Kiara & Sidharth Wedding: बॉलीवुड के ये पावर कपल अगले साल कर सकते हैं शादी, ख़बर सुन फैंस में छाई खुशियों की लहर

कौन है बादशाह की गर्लफ्रेंड?

ईशा पंजाबी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने 2013 में मूवी Jatt Boys Putt Jattan De से सिल्वर स्क्रीन पर डेब्यू किया था. सिप्पी गिल के अपोजिट उन्होंने इस मूवी में काम किया था. वे कई पंजाबी सुपस्टार्स संग काम कर चुकी हैं. ईशा ने बॉलीवुड में फिल्म नवाबजादे से डेब्यू किया था. हालांकि उन्हें बॉलीवुड (Badshah) में खास पहचान नहीं मिली. ईशा की पिछली मूवी 2019 में आई थी. इसका नाम Mindo Taseeldarni थी. एक्ट्रेस म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आती है.

बादशाह को अपनी निजी जिंदगी के बारे में ज्यादा बातें करना पसंद नहीं है। कहा तो ये भी जा रहा है कि दोनों ने इस बारे में अपने घरवालों को भी बता दिया है और वह दोनों के रिश्ते से खुश हैं। बता दें कि बादशाह (Badshah) की पहले ही शादी हो चुकी है। हालांकि उनकी पत्नी के साथ ही विवाद के बाद दोनों अलग हैं। बादशाह की पत्नी जैसमीन अब अलग रहती हैं। साल 2019 में दोनों के बीच विवाद की खबरें सामने आईं थीं।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button