ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Alia Bhatt Pregnancy: आलिया के घर इस दिन गूंज सकती है किलकारी, बहन शाहीन के जन्मदिन के खास मौके पर बच्चा भी रख सकता है दुनिया में कदम

दरअसल, जब से आलिया भट्ट (Alia Bhatt Pregnancy) की प्रेग्नेंसी की न्यूज़ सामने आई है, तब से इससे जुड़ी खबरें आती रहती हैं। सभी को पता है कि आलिया की प्रेग्नेंसी का नौवां महीना नवंबर 2022 है। हालांकि, सही तारीख अभी किसी को नहीं पता है

नई दिल्ली: साल 2012 में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने ​करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इन वर्षों में बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं, जिनमें ‘राजी’, ‘कलंक’, ‘हाईवे’, ‘आरआरआर’, ‘डियर जिंदगी’, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ जैसी फिल्में शामिल हैं। पर्सनल लाइफ (Alia Bhatt Pregnancy) की बात करें, तो महज 29 साल की उम्र में आलिया ने अपने जीवन के प्यार रणबीर कपूर से शादी की है और अब अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए भी तैयार हैं। हाल ही में, उनकी डिलीवरी डेट सामने आई है। आइए आपको बताते हैं।

इस तारीख को हो सकती है डिलीवरी

दरअसल, जब से आलिया भट्ट (Alia Bhatt Pregnancy) की प्रेग्नेंसी की न्यूज़ सामने आई है, तब से इससे जुड़ी खबरें आती रहती हैं। सभी को पता है कि आलिया की प्रेग्नेंसी का नौवां महीना नवंबर 2022 है। हालांकि, सही तारीख अभी किसी को नहीं पता है। एक सूत्र ने ‘ईटाइम्स’ को बताया है कि आलिया की डिलीवरी 20 से 30 नवंबर के बीच होने की सबसे अधिक संभावना है।

यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan: केबीसी में भावुक हुए बिग बी, बचपन का किस्सा याद कर बताई पिता से जुड़ी रोचक कहानी

यह भी पता चला है कि डिलीवरी की तारीख आलिया की बहन शाहीन के जन्मदिन के बहुत करीब हो सकती है, जो 28 नवंबर को पड़ता है। परिवार में यह अनुमान लगाया जा रहा है कि इसके बाद 28 नवंबर को उनके फैमिली में दो जन्मदिन हो सकते हैं।

जून में दी थी खुशखबरी

आलिया भट्ट ने 27 जून 2022 को सोशल मीडिया पर अपनी गर्भावस्था की घोषणा करते हुए कहा था कि रणबीर कपूर और वह जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर रणबीर के साथ अपनी एक प्यारी फोटो साझा की थी। फोटो में आलिया अस्पताल के बेड पर लेटी हुई दिखाई दे रही थीं और रणबीर कपूर मॉनिटर पर सोनोग्राफी रिपोर्ट देख रहे थे।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button