ट्रेंडिंगन्यूज़

Drugs Case: कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया पर लटकी NCB की तलवार, कपल पर कसा शिंकजा

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया टेलीविजन जगत में एक मशहूर चेहरा हैं। मगर कुछ समय से ये कपल ड्रग्स केस (Drugs Case) के मामले में फंसा हुआ है। एक बार फिर इस केस को लेकर दोनों की मुश्किलें बढ़ी हुई है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने दोनों पर अपना शिकंजा कस लिया है। NCB ने हर्ष और भारती के खिलाफ कोर्ट में करीब 200 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है।

नई दिल्ली: कॉमेडी क्वीन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया टेलीविजन जगत में एक मशहूर चेहरा हैं। मगर कुछ समय से ये कपल ड्रग्स केस (Drugs Case) के मामले में फंसा हुआ है। एक बार फिर इस केस को लेकर दोनों की मुश्किलें बढ़ी हुई है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने दोनों पर अपना शिकंजा कस लिया है। NCB ने हर्ष और भारती के खिलाफ कोर्ट में करीब 200 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है।

बता दें ड्रग्स केस में भारती सिंह और हर्ष को जेल की हवा भी खानी पड़ी थी। फिलहाल भारती और हर्ष जमानत पर बाहर हैं। एनसीबी ने कपल के घर रेड भी की थी, जहां जांच एजेंसी को गांजा बरामद हुआ था। फिर आगे चलकर पूछताछ में कॉमेडियन ने ड्रग्स लेने की बात भी कबूल की थी.

क्या फिर लटकी भारती पर गिरफ्तारी की तलवार?

ड्रग्स केस मामले में एनसीबी ने 200 पेजों की चार्जशीट कोर्ट में दाखिल की है। फिलहाल ये तो सामने नहीं आया कि एजेंसी की जांच में क्या क्या तथ्य सामने आए हैं। मगर एक बार फिर भारती सिंह और हर्ष की मुसीबतें जरूर बढ़ती दिख रही हैं। इसी के साथ एक बार फिर दोनों पर गिरफ्तारी की तलवार लटक सकती है।

ये भी पढ़ें- Kriti Kharbanda Birthday: आज कृति खरबंदा मना रही अपना 32वां जन्मदिन, जानें हिना की किस बात पर भड़की थी हसीन, पढ़ें कुछ अनसुनी कहानियां

भारती और हर्ष के घर-ऑफिस से मिला था गांजा

भारती और हर्ष के खिलाफ ये मामला साल 2020 का है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 2020 में ड्रग्स सेवन के मामले में हर्ष और भारती को गिरफ्तार किया था। तब भारती और हर्ष को कई दिनों तक जेल में भी रहना पड़ा था। भारती और हर्ष के घर और ऑफिस में छापेमारी भी की गई थी, जिसमें 86.50 ग्राम गांजा जब्त किया गया था।

एनसीबी ने दावा किया था कि भारती सिंह और उनके पति पति हर्ष लिंबाचिया दोनों ने पूछताछ में गांजे के सेवन की बात को स्वीकारा है. इसके बाद भारती सिंह को एनडीपीएस एक्ट 1986 के प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया गया था। बाद में दोनों जमानत पर बाहर आ गए थे।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button