दिल्लीन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

Delhi Murder: BJP नेता की सनसनीखेज हत्या का खुलासा,नन्दू गैंग ने करवाई थी हत्या, शूटर सहित 4 गिरफ्तार

सुरेंद्र मटियाला (Surender Matiala) की हत्या की गुत्थी सुलझाने में पुलिस को शुरुआती जांच में सीसीटीवी फुटेज काफी मददगार साबित हुई। साथ ही मौके से किये गए छानबीन, उठाए गए सबूत, फॉरेंसिक टीम के द्वारा इकट्ठा इकट्ठा किये गए जरूरी एविडेंस के अलावा मृतक के मोबाइल की इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस की भी मदद ली गई।

Delhi Murder: द्वारका जिला के मटियाला रोड पर 14 अप्रैल की रात बीजेपी (BJP) के स्थानीय नेता और काउंसलर का चुनाव लड़ चुके सुरेंद्र मटियाला की उन्ही के ऑफिस के अंदर गोली मारकर हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा 6 दिन बाद कर लिया है। ऑपरेशन (Operation) सेल की कई टीमें 100 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज, लोकल इंटेलिजेंस, परिवार वालों और उनके नजदीकी जानकारों से पूछताछ के बाद इस मामले का खुलासा करने में कामयाब रही। इनकी हत्या कपिल सांगवान उर्फ नन्दू गैंग ने करवाई थी। बताया गया है की इस मामले में 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। इसके अलावा दो नबलिक को भी हिरासत में लिया गया है। हालांकि हत्या की वजह अभी साफ नही हो पाई है।

सुरेंद्र मटियाला (Surender Matiala) की हत्या की गुत्थी सुलझाने में पुलिस को शुरुआती जांच में सीसीटीवी फुटेज काफी मददगार साबित हुई। साथ ही मौके से किये गए छानबीन, उठाए गए सबूत, फॉरेंसिक टीम के द्वारा इकट्ठा इकट्ठा किये गए जरूरी एविडेंस के अलावा मृतक के मोबाइल की इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस की भी मदद ली गई। शुरुआत में प्रॉपर्टी (Property) को लेकर विवाद की बात सामने आ रही थी और इसी बीच एक मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल भी होने लगा था। जिसमे दावा किया जाने लगा की सुरेंद्र मटियाला की हत्या कपिल सांगवान उर्फ नन्दू गैंग ने करवाई है। आरोप लगाया गया की मटियाला का सम्पर्क दूसरे से था और इसको लेकर मना भी किया गया था। लेकिन जब वह नही माने तो उनकी हत्या करनी पड़ी। इतना ही नही इंस्टाग्राम (Instagram) पर वायरल (Viral) मैसेज में यह भी कहा गया था की जो भी ऐसा करेगा, उसके साथ अंजाम ऐसा ही होगा।

Read Also: Amritpal Singh Arrest: भगोडे अमृतपाल सिंह ने गिरफ्तारी सें पहले मोगा के रोडेवाल गुरुद्वारा मे पुलिस के आगे किया सरेंडर

सुरेंद्र मटियाला (Surender Matiala) की हत्या के लिए शूटर हायर किये गए थे, ऐसा पता चला है। वारदात को अंजाम देने के लिए चोरी की बॉइक का इंतजाम किया गया था। फंड का इंतजाम किसी और ने किया था। रैकी किसी और ने करवाई थी। फिर पूरी प्लानिंग कम्प्लीट होने के बाद 14 अप्रैल की रात उस समय सुरेंद्र मटियाला की गोली मारकर हत्या की गई जब वह अपने 2-3 जानकारों के साथ मटियाला रोड स्थित अपने ऑफ़िस में बैठकर टीवी देख रहे थे। पुलिस की टीम ने इस गुत्थी को सुलझाने के लिए लगातार 6 दिनों तक कड़ी मशक्कत की और एक एक करके 6 को दबोचने में कामयाब रहे। सुरेंद्र मटियाला नजफगढ़ जिला किसान मोर्चा के प्रभारी थे। पूर्व में काउंसलर का चुनाव भी बीजेपी की तरफ से लड़ चुके थे। उनका ऑफिस मटियाला रोड पर काफी अरसे से चल रहा है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button