ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

जम्मू तवी एक्सप्रेसः बुलंदशहर के बैर रेलवे स्टेशन पर पटरी से उतरी जम्मू तवी एक्सप्रेस ट्रेन

बुलंदशहर। बुधवार की सुबह को जम्मू तवी एक्सप्रेस ट्रेन बुलंदशहर के बैर रेलवे स्टेशन पर पटरी से उतर गया। उस समय ट्रेन की स्पीड कम थी, जिसके चलते किसी तरह ही जान-माल ही हानि नहीं हुई।

बुलंदशहर में एक बड़ा ट्रेन हादसा होते-होते उस समय बच गया, जब यहां बैर रेलवे स्टेशन के पास जम्मू तवी एक्सप्रेस का एक डिब्बा अचानक पटरी से उतर गया। उस समय गाडी की गति धीमी थी। चालक को ट्रेन के बेपटरी होने का अहसास होते ही उसने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर गाड़ी रोक दी।

ट्रेन के एक डिब्बे के पटरी से उतरने पर मौके पर रेलयात्री

जम्मू तवी एक्सप्रेस के चालकों ने ट्रेन के पटरी से उतरने की सूचना संबंधित रेल अधिकारियों को दी। उच्च अधिकारियों के निर्देश पर टेक्निकल टीम मौके पर पहुंची। टीम के सदस्यों ने घंटों की मशक्कत के बाद ट्रेन का डिब्बों को पटरी पर चढाया। इसके बाद जम्मू तवी एक्सप्रेस को अपने गंतव्य के लिए आगे भेजा गया।

यह भी पढेंः कब्रिस्तान में स्कूलः एशिया के सबसे बड़े पंचकुइया कब्रिस्तान में बने स्कूल में पढते हैं सैंकड़ों छात्र-छात्राएं

ट्रेन हादसे की सूचना पर आरपीएफ, जीआरपी जवानों सहित भारी पुलिसफोर्स मौके पर पहुंचा। सुरक्षा के मद्देनजर कई ट्रेनों को पिछले रेलवे स्टेशनों पर रोकना पड़ा। इस कारण हजारों यात्रियों को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा।

दुर्घटनाग्रस्त ट्रेन के बेपटरी होने की खबर पर अधिकारियों के हाथ पैर फूल गये थे। लेकिन किसी तरह की कोई अप्रिय घटना न होने पर रेल अधिकारियों ने राहत की सांस ली है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button