ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Vivek Oberoi: Ex गर्लफ्रेंड, डिप्रेशन और सुसाइड पर क्या बोले एक्टर? सुशांत सिंह राजपूत के बारे में भी कही ये बात

विवेक (Vivek Oberoi) ने अभी तक के अपने फिल्मी करियर में कई हिट फिल्में दी हैं और फैंस के चहीते बने हुए हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एक्टर ने अपने पर्सनल और प्रोफेशन लाइफ के बारे में बात की और कई राज़ खोलें।

नई दिल्ली: फिल्मी दुनिया आने के बाद नाम, अफेयर, ब्रेकअप और डिप्रेशन बहुत ही आम बात है। कोई इस गम से निकल जाता है तो कोई इस गम में अपनी जान गवां देता है। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विवेक आबरॉय (Vivek Oberoi) भी इन सारे परेशानियों से गुज़र चुके हैं। उन्होने अपने ज़िन्दगी में बहुत से उतार-चढ़ाव देखे हैं और आज उन सबसे बाहर निकल कर मजबूती के साथ खड़े दिखाई देते हैं। विवेक (Vivek Oberoi) ने अभी तक के अपने फिल्मी करियर में कई हिट फिल्में दी हैं और फैंस के चहीते बने हुए हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एक्टर ने अपने पर्सनल और प्रोफेशन लाइफ के बारे में बात की और कई राज़ खोलें।

पत्नी और मां ने किया पूरा सपोर्ट

न्यूज़ पोर्टल बॉलीवुड बबल को इंटरव्यू देते हुए एक्टर विवेक ओबेरॉय ने फिल्मी दुनिया के बारे में की बात करते हुए बताया कि बॉलीवुड में एक ऐसा दौर भी था जब यहां पर सिर्फ 5 से 10 लोगों का ही बोलबाला होता था और अगर आपके बारे में कोई बाते कह थी गई हैं, कोई परसेप्शन बन गया है तो लोग आपको नही पूछेगें। ओटीटी प्लेटफार्म के आने से इस चीज़ में बहुत ज़्यादा बदलाव आया है जो कि बहुत ही अच्छी बात है। मेरे साथ जो भी हुआ उसके लिए भी मैं किसी को दोषी नही ठहराता हूं और मुझे किसी से कोई शिकायत नही है। मेरे बुरे वक्त में मेरी पत्नी प्रियंका और मां ने बहुत ही ज़्यादा साथ दिया और बुरे वक्त में संभाला।

यह भी पढ़ें: Ranbir-Shraddha: इन दो कलाकारो ने एक-दूसरे को क्यों कहा झूठी और मक्कार? क्या है ये लड़ाई या साथ दिखेगें कलाकार?

एश्वर्या से ब्रेकअप पर पहली बार बोले एक्टर

अपने करियर के ऊचाइंयों के समय एक्टर विवेक ओबेरॉय चाकलेटी बॉय के नाम से भी जाने जाते थें। उनके एक्टिंग और स्टाइल को लाखों लोग पसंद करते थें। इंटरव्यू में उनके और एक्ट्रेस एश्वर्या राय बच्चन के ब्रेकअप के बारे में कई सवाल पूछे गए जिसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा ब्रेकअप के बाद उन्हें पर्सनल के साथ-साथ प्रोफेशनल लाइफ में भी बहुत बुरी वक्त देखना पड़ा था। इसके वजह से उन्हें 18 महीनों तक बिना काम के बैठना पड़ा था और वो डिप्रेशन में चले गए थे। इस वजह उन्हें सुसाइड करने का भी ख़्याल आया था।

सुशांत को याद कर कही ये बात

अपने बुरे वक्त को याद करके विवेक ने कहा कि ऐसे समय से निकल पाना बहुत ही मुश्किल होता है। मेरे ऐसे समय में पत्नी प्रियंका एक फरिश्ते की तरह आई और मै इस डिप्रेशन से निकल पाया। अपनी सारी बातों से उन्होने सुशांत सिंह राजपूत के तरफ भी इशारा करते हुए कहा कि सबकुछ ख़त्म करने के बारे में सोचना या ऐसा करना कितना गहरा होता है, मै ये अच्छा तरह से महसूस कर सकता हूं। मुझे पता है कि सुशांत किस चीज़ से गुज़र रहे थें या उनके तरह और कलाकार ऐसे समय में क्या सोचते हैं।

यूथ को दी ये सलाह

इंटरव्यू में अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने यंगस्टर को भी सलाह दी कि अगर आप कोई काम अपना 100 फीसदी देकर करते हो तो वो काम ज़रुर पूरा होता है। आप अपने काम पर फोक्सड और कमिटेड रहो तो आपको कोई भी नही हिला सकता है। आपके प्रोफेशनलिज़्म और टैलेंट पर कोई भी अटैक नही कर सकता है। ऐसे लोगों पर फोकस मत करो और अपने काम पर पूरा ध्यान दो।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button