ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

Chhapra Wine Drinkers’ Death: छपरा में मृतकों का आंकड़ा 39 पहुंचा, CM नीतीश बोले- जो पियेगा, वो मरेगा

 बृहस्पतिवार को छपरा शराब कांड को लोकर लोकसभा व राज्यसभा में आवाज उठायी। बिहार से बीजेपी सांसदों ने शराब पीने से मरे लोगों के लिए बिहार के मुख्यमंत्री को जिम्मेदार बताया। उन्हें सांसदों ने केन्द्र सरकरा से बिहार के CM नीतीश कुमार पर सीधी कार्रवाई की मांग की। भाजपा के वरिष्ठ नेता रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि इस मामले में नीतीश अपनी जबावदेही से नहीं बच सकते।

पटना। छपरा जनपद में जहरीली शराब पीने से मरने वालों का आंकड़ा 39 तक पहुंच गया है। लेकिन बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी जिम्मेदारी से बच रहे हैं। वे इस भंयकर घटना को बहुत हल्के में ले रहे हैं। इसको  लेकर CM नीतीश की चौतरफा आलोचना हो रही है।

CM नीतीश कुमार ने मृतकों के परिवारों के प्रति किसी तरह को कोई संवेदना नहीं जताई। उन्होने विधान सभा में बहुत ही गैर जिम्मेदार बयान दिया। CM नीतीश कुमार ने कहा कि जो शराब पीएगा, वह मरेगा। शराब पीने वालों को खुद ही सचेत रहना चाहिए। जहरीली शराब पीने से बिहार में ही लोग नहीं मरे, सारे देश में ऐसी घटनाएं होती रहती हैं।

यह भी पढेंः Murder of Ph. D Student: 60 लाख उधार देना बना हत्या का कारण, शव के चार टुकड़े कर नहर में फेंकें

उधर बिहार में हुए इस शराब कांड को लेकर विपक्ष काफी मुखर है। बीजेपी नीतीश कुमार के इस्तीफे देने की मांग पर अड़ी है। लेकिन मुख्यमंत्री हैं कि इस कांड को लेकर कतई गंभीर नहीं है। इस मामले में महज दो पुलिस कर्मियों का निलंबन करके छपरा प्रशासन ने अपना पल्ला झाड़ लिया है। वह अभी भी बिहार में शराबबंदी को सफल बता रहे हैं। नीतीश के खिलाफ बिहार में धरने प्रदर्शन होने शुरु हो गये हैं।  

 बृहस्पतिवार को छपरा शराब कांड को लोकर लोकसभा व राज्यसभा में आवाज उठायी। बिहार से बीजेपी सांसदों ने शराब पीने से मरे लोगों के लिए बिहार के मुख्यमंत्री को जिम्मेदार बताया। उन्हें सांसदों ने केन्द्र सरकरा से बिहार के CM नीतीश कुमार पर सीधी कार्रवाई की मांग की। भाजपा के वरिष्ठ नेता रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि इस मामले में नीतीश अपनी जबावदेही से नहीं बच सकते। उन्होने जबाव देना ही होगा।  

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button