उत्तर प्रदेशक्राइमट्रेंडिंगन्यूज़

पुलिस एनकाउंटर में ढेर हुआ, 75 हजार का ईनामी गैंगस्टर अनिल दुजाना, यूपी STF समेत 7 टीमों की रडार पर था दुजाना।

Anil Dujana Hindi News Latest

पश्चिमी यूपी में एनसीआर (NCR) में आतंक का प्रार्याय बना कुख्यात गैंगस्टर अनिल दुजाना को यूपी एसटीएफ (STF) ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया।यह मुठभेड़ मेरठ के जानी इलाके में हुई. बताया जा रहा है कि कुख्यात अनिल दुजाना पर करीब 62 केस दर्ज हैं। कई मामले में वह फरार चल रहा था। यूपी पुलिस ने अनिल दुजाना पर 75 हजार का इनाम घोषित कर रखा था।कुछ दिन पहले ही अनिल दुजाना जमानत पर तिहाड़ जेल से बाहर आया था। जेल से निरलते ही अनिल दुजाना ने जयचंद प्रधान हत्याकांड में उसकी पत्नी और गवाह संगीता को धमकी दी थी, जिसके बाद से अधिकारियों ने एक्शन लेते हुए अनिल दुजाना के खिलाफ पिछले सप्ताह में 2 मुकदमे दर्ज किए थे। नोएडा पुलिस और यूपी STF अनिल दुजाना की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिस दे रही थी।

अनिल दुजाना (Anil Dujana) की गिरफ्तारी के लिए यूपी STF लगातार उसका पीछा कर रही थी। पुलिस और STF की 7 टीमों ने 20 से अधिक जगहों पर छापेमारी की थी, लेकिन पुलिस को कोई सफलता नहीं मिल रही थी। अनिल दुजाना के जेल से बाहर आने से सभी गवाह खौफ के साये में जी रहे थे। अनिल दुजाना नोएडा के बादलपुर कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर है।अनिल दुजाना बादलपुर के दुजाना गाँव का रहने वाला है। उसका नाम प्रदेश के टॉप बदमाशों की लिस्ट में शामिल था।
ये है अनिल दुजाना की पूरी क्राइम हिस्ट्री

अनिल दुजाना पर बुलंदशहर पुलिस ने 25 हजार और गौतमबुद्धनगर पुलिस ने 50 हजार का इनाम रखा था।पुराने केसों में पेशी पर नहीं आने के चलते अनिल दुजाना के खिलाफ कोर्ट से गैरजमानती वॉरंट जारी था।

दुजाना पर 18 मर्डर समेत लूटपाट, रंगदारी, अवैध कब्जा, कब्जा छुड़वाना और आर्म्स एक्ट सहित करीब 62 मुकदमें दर्ज हैं।गैंगस्टर अनिल दुजाना पर।उस पर रासुका और गैंगस्टर एक्ट भी लग चुका है। गैंगस्टर सुंदर भाटी पर एके-47 से हमले का आरोपी है। वह 2012 से जेल में था और जनवरी 2021 में बेल पर आया।

Pramod Sharma

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button