ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Ankita Lokhande Halloween Party: हैलोवीन पार्टी में अपने लुक को लेकर ट्रोल हो रहीं ये टीवी एक्ट्रेस, यूज़र ने कहा- ‘ये क्या अजूबा है?’

31 अक्टूबर 2022 को अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन ने अपने घर पर एक हैलोवीन पार्टी की मेजबानी की। इस अवसर के लिए अभिनेत्री (Ankita Lokhande Halloween Party) ने एक शिमरी गोल्डन व सिल्वर ड्रेस पहनी थी, जिसमें वह काफी यूनिक लग रही थीं।

नई दिल्ली: टीवी की प्यारी बहू अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और उनके पति विक्की जैन (Vicky Jain) टीवी की दुनिया के पॉपुलर कपल हैं। जब से दोनों ने (Ankita Lokhande Halloween Party) शादी की है, कपल गोल्स देने में कभी फेल नहीं होते हैं। दोनों अपनी लाइफ के हर पल को खुलकर एंजॉय कर रहे हैं। बात चाहे करवा चौथ की हो या फिर दिवाली की, विक्की और अंकिता ने शादी के बाद अपने सभी पहले त्योहारों को बड़े ही खास अंदाज में सेलिब्रेट किया है। हाल ही में, कपल ने एक हैलोवीन पार्टी होस्ट की, जिसमें दोनों काफी अलग और बदले अंदाज में नजर आए।

इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री हो या टीवी जगत, सभी पर हैलोवीन पार्टी का खुमार चढ़ा हुआ है। ऐसे में भला हमारे पसंदीदा विक्की और अंकिता कैसे पीछे रह सकते थे। उन्होंने भी एक हैलोवीन पार्टी का आयोजन किया, जहां उनकी दोस्त व टीवी की कई हस्तियां शामिल हुईं।

हैलोवीन पार्टी में दिखा अलग अंदाज़

31 अक्टूबर 2022 को अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन ने अपने घर पर एक हैलोवीन पार्टी की मेजबानी की। इस अवसर के लिए अभिनेत्री (Ankita Lokhande Halloween Party) ने एक शिमरी गोल्डन व सिल्वर ड्रेस पहनी थी, जिसमें वह काफी यूनिक लग रही थीं। गोल्डन चोकर के साथ अपने लुक को एक्सेसराइज़ करते हुए अंकिता ने अपने बालों को स्लीक बन हेयरडू में स्टाइल किया।

दूसरी ओर, विक्की ने एक डैपर लुक चुना। एक ग्रे डेनिम जैकेट और जींस के साथ ब्लैक टी-शर्ट में विक्की काफी कूल लग रहे थे। हालांकि, उनका ये मेकअप था, जो उन्हें हैलोवीन का परफेक्ट लुक दे रहा था।

लुक को लेकर अंकिता हुईं ट्रोल

वीडियो के वायरल होते ही अंकिता और विक्की के फैन्स ने उनकी फेवरेट जोड़ी पर प्यार बरसाना शुरू कर दिया। हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी थे, जिन्हें अंकिता का ये लुक बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया। जहां एक यूजर ने कमेंट किया, “क्या बना दिया है इसे यार”, दूसरे ने लिखा, “ये क्या अजूबा है”। यहां देखें कमेंट्स के स्क्रीनशॉट्स।

यह भी पढ़ें: Katrina Kaif: कटरीना कैफ ने एक्स-बॉयफ्रेंड की पत्नी आलिया के बेबी बंप के लेकर कही बड़ी बात, जताई ये इच्छा

31 अक्टूबर 2022 को अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन ने अपने घर पर एक हैलोवीन पार्टी की मेजबानी की। इस अवसर के लिए अभिनेत्री ने एक शिमरी गोल्डन व सिल्वर ड्रेस पहनी थी, जिसमें वह काफी यूनिक लग रही थीं। गोल्डन चोकर के साथ अपने लुक को एक्सेसराइज़ करते हुए अंकिता ने अपने बालों को स्लीक बन हेयरडू में स्टाइल किया।

दूसरी ओर, विक्की ने एक डैपर लुक चुना। एक ग्रे डेनिम जैकेट और जींस के साथ ब्लैक टी-शर्ट में विक्की काफी कूल लग रहे थे। हालांकि, उनका ये मेकअप था, जो उन्हें हैलोवीन का परफेक्ट लुक दे रहा था।

अंकिता लोखंडे के हैलोवीन बैश से हमें कुछ अंदरूनी झलकियां भी मिलीं, जो वास्तव में डरावनी थीं। हैलोवीन पार्टी का माहौल सेट करने के लिए अभिनेत्री ने सही सजावट और लाइट चुनी थी। डांसिंग से लेकर पेप्पी ट्रैक्स की धुनों और कुछ डरावनी तस्वीरें क्लिक करने तक, मेहमानों ने वास्तव में खूब मस्ती की।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button