न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Today Bollywood News Update Hindi: क्या प्रिंस और युविका करने जा रहे हैं पहले बच्चे का स्वागत?

Are Prince and Yuvika going to welcome their first child?

Today Bollywood News Update Hindi: शादी के पांच साल बाद (five years later), प्रिंस नरूला (Prince Narula) और युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) – एक प्रिय जोड़े – कथित तौर पर अपने पहले बच्चे (first child) की उम्मीद कर रहे हैं। इस जोड़ी ने अपनी गर्भावस्था (pregnancy) के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा (official announcement) नहीं की है, लेकिन कई प्रकाशनों और वायरल सोशल मीडिया पोस्ट (viral social media post) के अनुसार, युविका चौधरी गर्भवती हैं और दंपति अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। अक्टूबर 2018 में, प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने लंबी प्रेमालाप (long courtship) के बाद एक भव्य समारोह (grand ceremony) में अपनी शादी का जश्न (wedding celebration) मनाया।

Also Read : Latest Entertainment News | News Watch India

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी शादी के 5 साल बाद पहले बच्चे का स्वागत करेंगे?

इंस्टेंट बॉलीवुड (instant bollywood) की एक वायरल पोस्ट में दावा किया गया है कि, “अब पांच साल बाद, ऐसा लगता है कि प्रिंस और युविका अपने परिवार को बढ़ाने (raising a family) की योजना बना रहे हैं। भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिम्बाचिया (Harsh Limbachiyaa) के प्रिंस नरूला वाले पॉडकास्ट (podcast) के वायरल होने के बाद उनकी गर्भावस्था की अफवाहें (pregnancy rumors) शुरू हुईं। पॉडकास्ट में बात करते हुए भारती सिंह ने प्रिंस नरूला से मजाक-मजाक में पूछा कि वे कब बच्चा पैदा करने की योजना बना रहे हैं। भारती सिंह ने अपने बच्चे गोल्ला (Gola) का जिक्र करते हुए प्रिंस से पूछा, “गोल्ला कब आ रहा है?” प्रिंस ने कहा, “बहुत जल्द।”

युविका चौधरी के साथ अपनी शादी पर प्रिंस नरूला

प्रिंस ने हाल ही में एक इंटरव्यू में युविका चौधरी के साथ अपने रोमांस (romance) के बारे में बात की। भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के साथ एक पॉडकास्ट साक्षात्कार (podcast interview) के दौरान, प्रिंस ने एक विवादास्पद रियलिटी शो (controversial reality show) में अपनी पहली मुलाकात की यादें ताजा कीं। उन्होंने कहा कि उनका मानना है कि लोगों को तभी शादी करनी चाहिए जब उन्हें सही व्यक्ति मिल जाए।

Also Read : Latest Entertainment News | News Watch India

“मुझे लगता है कि एक सही इंसान मिल जाए, सही समय पर शादी कर लेनी चाहिए।” इसके अलावा, भारती ने युविका की सराहना (Appreciate) करते हुए कहा, “बड़ी प्यारी है (वह बहुत प्यारी है)।”

इसके अलावा, हर्ष लिंबाचिया ने नरूला के इंस्टाग्राम नाम में बदलाव (instagram name change) का मुद्दा उठाया, जिस पर पहले भी प्रशंसकों का ध्यान गया था। “यार अपने इंस्टाग्राम पर नाम बदला किया ना, प्रिंस युविका नरूला रखा इन्हें (यार! जब आपने अपने इंस्टाग्राम का नाम बदलकर प्रिंस युविका नरूला रख लिया था)।”

युविका के साथ रहने के अपने फैसले के बारे में बात करते हुए प्रिंस ने कहा, “भाई इंस्टेंट नहीं था, मतलब मैंने दो साल पीछा किया था।”

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button