उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

एटीएस की कार्रवाईः लखनऊ से पीएफआई का सदस्य गिरफ्तार, मेरठ पुलिस को सौंपा

एटीएस और इंटेलिजेंस को फिरोज के बारे में लगातार इनपुट मिल रहा था। फिरोज का संपर्क पीएफआई के कोर ग्रुप से है। यह ग्रुप देश विरोधी गतिविधियों के प्रचार में लगा हुआ है। पिछले काफी समय से फिरोज की गतिविधियां संदिग्ध थीं। इसी पर एटीएस अपनी निगाह बनाए हुए थी।

मेरठ/ लखनऊ। यूपी एटीएस ने लखनऊ रेलवे स्टेशन से पीएफआई के सदस्य को गिरफ्तार किया है। पीएफआई के इस सदस्य का नाम फिरोज है, जो मेरठ का रहने वाला है। एटीएस की मेरठ फील्ड यूनिट ने उससे लंबी पूछताछ की। इसके बाद फिरोज के खिलाफ थाना खरखौदा (मेरठ) में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

एटीएस और इंटेलिजेंस को फिरोज के बारे में लगातार इनपुट मिल रहा था। फिरोज का संपर्क पीएफआई के कोर ग्रुप से है। यह ग्रुप देश विरोधी गतिविधियों के प्रचार में लगा हुआ है। पिछले काफी समय से फिरोज की गतिविधियां संदिग्ध थीं। इसी पर एटीएस अपनी निगाह बनाए हुए थी। इसके बाद ही उसे लखनऊ के रेलवे स्टेशन गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढेंः अमृतसर पुलिसःअमृतसर से दो आतंकवादी गिरफ्तार, एक लाख रुपये व 3 हैंड ग्रैनेड बरामद 

बता दें कि इसके पहले भी वेस्टर्न यूपी में एटीएस और एनआईए ने छापेमारी की थी। इस कार्रवाई में 4 पीएफआई के सदस्यों को गिरफ्तार किया गया था। तब इन चोरों को गिरफ्तार कर मेरठ के थाना खरखौदा पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया था।

फिरोज मेरठ के लोहिया नगर के रहने वाला है। एटीएस की  मेरठ फील्ड यूनिट को उससे पूछताछ में कई चौंकाने वाली जानकारी मिली है। फिरोज के खिलाफ भी मेरठ के थाना खरखौदा में मुकदमा दर्ज कराया गया है। जहां से उसे भी जेल भेजा गया है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button