ट्रेंडिंगतकनीकन्यूज़

Viral Video: शादी में खास अंदाज़ में पहुंचे दूल्हे के दोस्त, दुल्हन की निकली हंसी, वायरल हो रहा वीडियो

वीडियो (Viral Video) इतनी मज़ेदार है कि जो भी देख रहा उसकी हंसी तुरंत निकल जा रही है। साथ ही लोग वीडियो की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

नई दिल्ली: इंटरनेट पर कोई भी वीडियों वायरल (Viral Video) होने में ज़्यादा समय नही लगता है। इधर घटना घटी नही कि दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर ख़बर वायरल हो जाती है। आज के समय में हर कोई अपनी शादी को खास और यादगार बनाना चाहता है और उसमें सबसे बड़ा रोल होता है परिवार और दोस्तों का। ऐसे ही शिकागो का शादी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो (Viral Video) इतनी मज़ेदार है कि जो भी देख रहा उसकी हंसी तुरंत निकल जा रही है। साथ ही लोग वीडियो की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

वायरल वीडियों में क्या हैं?

बता दें ये वीडियो शिकागो का है जहां पर एक इंडियन स्टाइल में शादी हो रही है।वीडियों मेंदेखा जा सकता है कि दो युवक दोस्त की शादी के लिए तैयार हो रहे हैं। अब आप सोचेगें कि इसमें अलग क्या है तो इसमें खास ये है कि वो युवक भारतीय संस्कृति को अपनाते हुए शादी के लिए साड़ी पहन रहे हैं। अपने लुक को और खास बनाने के लिए उन लड़कों ने बिंदी भी लगाई थी। जिसने भी उन्हें शादी में देखा वो अपनी हंसी नही रोक पा रहा था।

यह भी पढ़ें: Hera Pheri 3: अक्षय कुमार के फिल्म में ना होने पर सुनील शेट्टी दिखे शॉक्ड, ये कहकर फैंस के बीच बढ़ाई उम्मीद

दोस्तों को देखते ही दूल्हे का जो रिएक्शन आया था वो काफी वायरल हो रहा है। इसके बाद दूल्हे ने दोस्तों को गले लगा लिया था। वीडियों ‘पैरोगॉन फिल्मस’ नाम के इंस्टाग्राम अकांउट से शेयर हुआ था।

दुल्हन की भी निकली हंसी

इस मनोरंजक दृश्य को देखकर दुल्हन भी खुदको नही रोक पाई। उसने जैसे ही अपने होने वाले पति के जिगरी दोस्तों का ये जिगरी यारी का नमूना देखा वो भी तुरंत हंस पड़ी। इस वीडियों को इंटरनेट पर बहुत ज़्यादा देखा जा रहा है। साथ ही साथ तेजी से शेयर भी हो रहा है।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button