ट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

मंडे टेस्ट में आदिपुरूष को बड़ा झटका, चौथे दिन की कमाई में गिरावट

Adipurush BO Collection Day 4: आदिपुरूष फिल्म विवादों के दलदल में बुरी तरह से फंसी हुई है।  तमाम आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन कुछ भी हो इन तमाम आलोचनओं के बाद भी आदिपुरूष ने पहले दिन जबरजस्त कमाई की है। फिल्म ने पहले दिन शानदार कलेक्शन अपने नाम किया।  16 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म ने  आदिपुरूष फिल्म ने अपने डायलॉग ने तहलका मचा रखा है। फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस का मिला जुला रिसपॉंस मिल रहा है। फिल्म के  डायलाग को लेकर घमासान छिड़ा ही है साथ ही इस फिल्म के वीएफएक्स पर भी लोगो  ने सवाल उठाए थें। तो वहीं इन सब के बीच आपको बतातें हैं कि आदिपुरूष फिल्म ने अपने पहले मंडे यानी रिलीज के चौथे दिन कैसा प्रदर्शन किया है?

आदिपुरूष फिल्म ने पहले दिन तो कमाल की कमाई की फिल्म ने पहले ही दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 86. 75 करोड रूपये की ओपनिंग को लेकर एक नया रिकॉर्ड कायम किया. इसमे से फिल्म के हिंदी संस्करण की कमाई 37.25 करोड रूपये और तेलुगू संस्करण की कमाई 48 करोड रूपये रही.

चलते दूसरे ही दिन फिल्म की कमाई में 25 फीसदी से ज्यादा की गिरावट देखने को मिली और फिल्म तेलूगू में दूसरे दिन सिर्फ 26.65 करोड रूपये ही कमा सकी. दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 18 जून के जिन 16 और 17 जून से कहीं बेहतर रहता है लेकिन फिल्म के संवादो के चलते दर्शको  के आदिपुरूष से हुए मोहभंग के चलते इसका कलेक्शन 18 जून को भी 65 करोड रूपये के आसपास ही रहने की आशंका जताई गई थी।

लेकिन आज यानी की मंडे  की सैकनिल्क की अर्ली रिपोर्ट के मुताबिक आदिपुरूष ने अपनी रिलीज के चौथे ज्यदा कमाई नही कर पाई है। इसके आकड़े छलांग नही लगा पाए हैं सिर्फ 20 करोड़ के आस पास तक  आकड़ा पहुंच पाया है। रविवार के मुकाबले सोमवार का कलेक्शन 70 प्रतिशत लुढ़क गया। आज की कमाई से मेकर्स को तगड़ा झटका लगा है। इसी के साथ आदिपुरूष  का कुल कलेक्शन  अब 24.10 करोड़ का आकड़ा छू पाया है।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button