ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Saba Ibrahim: जन्मदिन का गिफ्ट देखकर गदगद हुई बर्थडे गर्ल सबा, भाई शोएब इब्राहिम ने दिया डायमंड नेकलेस

मशहूर यू ट्यूबर सबा इब्राहिम (Saba Ibrahim) ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया. आपको बता दें कि शादी के बाद सबा का ये पहला बर्थडे था.सबा का ये जन्मदिन उनके भाई शोएब (Shoaib Ibrahim) और भाभी दीपिका कक्कड और भी खास बना दिया. शोएब और दीपिका कक्कड उनके जन्मदिन पर सबा के साथ छुट्टी मना रहे हैं. ये खुलास शोएब ने अपने ब्लॉग में किया. उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा कि लोनावाला में एक छुट्टी मनाने जा रहे हैं. वहां पूरा परिवार उनका जन्मदिन मनाएंगा.तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शोएब ने अपनी बहन सबा को शादी के बाद उनके पहले जन्मदिन पर हीरे नेकलेस सेट गिफ्ट किया, जो उनके पति और दीपिका को बेहद पंसद आया.

‘ससुराल सिमर का’ की में खूब सुर्खियां बटोरने वाली शोएब ने भी खूबसूरत डायमंड नेकलेस दिखाया. शोएब ने आगे पूछा कि क्या वह इसे अपने जन्मदिन सेलिब्रेशन के दौरान पहनोगी या तुरंत पहनना चाहेंगी. इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि वह इसे अपने बर्थडे पर पहनेंगी, क्योंकि यह सच में एक बहुत ही खास तोहफा है और यह लोनावाला में जन्मदिन की पार्टी के लिए एकदम फिट बैठेगा. बीते दिनों एक इंटरव्यू में शोएब ने अपनी बहन सबा की शादी के बारे में बात की थी.

शोएब ने यह भी साझा किया था कि कैसे वह हमेशा अपनी बहन के लिए एक ग्रैंड वेडिंग चाहते थे. उन्होंने कहा था, ”सबा की शादी मेरे कंधों पर एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी थी और मैं हमेशा से अपनी बहन सबा की शादी ग्रैंड तरीके से करना चाहता था. मैं शादी के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता था. जब से मेरे पिता बीमार हुए और उन्होंने अपनी जॉब छोड़ दी, तब उन्हें कई स्वास्थ्य समस्याओं का काफी सामना करना पड़ा, उन्हें दौरा के साथ पैरालाइज भी हो गया था.

दीपिका और मैंने हमेशा चर्चा की कि हमें अभी यह करना है और हमें एक बड़ी शादी करनी है और किसी भी चीज़ की कमी न हो. उसे एक बार भी एहसास नहीं होना चाहिए कि पापा अस्वस्थ हैं. नियत साफ थी और भगवान ने भी हमें अपने कर्तव्यों को पूरा करने में मदद की.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button