ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Jacqueline Fernandez की बढ़ी मुश्किलें, 215 करोड़ रुपए के वसूली केस में ED ने बनाया आरोपी

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की ठग सुकेश चंद्रशेखर के मामले में मुश्किलें एक फिर से बढ़ गई हैं। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने जैकलीन फर्नांडिस 215 करोड़ रुपए की रंगदारी के मामले में आरोपी बनाया है। जानकारी के मुताबिक ईडी आज जैकलीन के खिलाफ चार्जशीट दाखिल करेगी।

इस मामले में ईडी आज दिल्ली की अदालत में जैकलीन के खिलाफ एक महत्वपूर्ण सप्लीमेंट्री चार्जशीट फाइल कर सकती है. ये चार्जशीट धन शोधन निवारण अधिनियम के तहत दाखिल होगी। ये सप्लीमेंट्री चार्जशीट देश के सबसे बड़े सुरेश चंद शेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपए की वसूली मामले में की जाएगी, सुकेश इस वक्त दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है।

आपका बता दें कि हाल में जैकलीन की करीब 7 करोड 12 लाख रुपये की FD ईडी ईडी ने अटैच की थी. गौरतलब है कि इस मामले में ये भी आरोप है कि चंद्रशेखर ने जैकलीन को 10 करोड़ रुपये का सामान भी गिफ्ट में दिया था ।

ये भी पढें: ईको-पर्यटन विकास बोर्ड का गठन के बाद यूपी में ईको टूरिज्म (Eco Tourist) को बढावाः मुख्य सचिव

बता दें कि पिछले साल दिसंबर में इस मामले में पहली चार्जशीट अतिरिक्त सेशन जज प्रवीण सिंह की अदालत में दायर की गई थी. इस साल फरवरी में ईडी ने पिंकी ईरानी के खिलाफ पूरक चार्जशीट दायर की थी। पिंकी ने ही सुकेश की पहचान जैकलीन से कराई थी. ऐसा आरोप है कि पिंकी ईरानी ही जैकलीन के लिए महंगे तोहफे पसंद करती थी और जब सुकेश कीमत दे देता था तो वह उन्हें जैकलीन को दे देती थी. सुकेश ने कई मॉडल और अभिनेत्रियों पर करीब 20 करोड़ रुपये लुटाए थे. कुछ ने उससे तोहफा लेने से इनकार कर दिया था ।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button